निर्देशक बलदेव प्रसाद की फ़िल्म लव यू रानी का टीजर रिलीज

अशोक तांती, मुजफ्फरपुरलव यू रानी फिल्म के लेखक, निर्देशक व निर्माता बलदेव प्रसाद से टेलिफोनिक बातचीत के दरमियां उन्होंने हमारे सारे प्रश्नों का सरलता पूर्वक जवाब देते हुए बताया कि फिल्म ‘लव यू रानी’ का संगीत आर्य डिजिटल म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज हुआ है। फिल्म का टीजर और प्रोमो जारी कर दिया गया है और फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में भी रिलीज हो जाएगी। फ़िल्म लव यू रानी की कहानी और कलाकारों पर चर्चा करते हुए बलदेव प्रसाद ने बताया कि फिल्म “लव यू रानी” कॉमेडी से भरपूर है। इस फ़िल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार आशीर्वाद मिलेगा।

आज जैसे ही टीज़र रिलीज़ किया गया सैकड़ों लोगों ने शुभकामना संदेश दिया है उन्हें दिल से धन्यवाद देता हूँ। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म की कहानी तीन हीरो की है जो गांव से शहर पढ़ने के लिए आते है और तीनों की मुलाकात कॉलेज की ही रानी नाम की एक लड़की से होती है। तीनो ही रानी को दिल दे बैठते हैं। कहानी में एक अजीब मोड़ आती है, जब उसी रानी को पाने के लिए विलेन मजनूं भाई अपने दो सहयोगी के साथ मिलकर हर तरह से रानी को पटाने की कोशिश करते हैं। रानी किसकी होती है ये जानने के लिए दर्शकों को सिनेमा हॉल जाना चाहिए ताकि फ़िल्म का आनंद लिया जा सके।

फ़िल्म में स्टार कास्ट के बारे में बलदेव प्रसाद ने बताया कि इस फ़िल्म में भोजपुरी सिनेमा के महानायक कुणाल सिंह, विनय बिहारी, मोहन जोशी, पृथ्वी सिंह, शुभम तिवारी, अवंतिका यादव, आनंद देव मिश्रा, अमित आर. यादव, आराधना सचान, धरम सिंह, नवीन वर्मा, अशोक ताँती, आर.के. मंडल, राजीव रंजन रॉय, परमानंद, नंदनी सिंह राजपूत, रीना राघव, ओमकार जायसवाल ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया है। इस फ़िल्म का गीत-संगीत विनय बिहारी ने तैयार किया है, जो बहुत ही कर्णप्रिय है। गीत को उदित नारायण, कल्पना, इंदु सोनाली जैसे कलाकार ने अपनी आवाज़ से सजाया-सवांरा हैं। फ़िल्म के लेखक निर्देशक बलदेव प्रसाद ने बहुत ही सहजतापूर्ण शैली का उपयोग करते हुए फ़िल्म की एक-एक संवाद को बेहतरीन तरीके से फिल्माया है, जो दर्शकों को हमेशा हँसने-हँसाने के लिए मजबूर करेगा। कुल मिलाकर फ़िल्म बहुत ही अच्छी बनी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 9 =