टी सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म ‘धोखा- राउंड डी कॉर्नर’ का टीजर जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई । टी सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा द्वारा निर्मित फिल्म ‘धोखा- राउंड डी कॉर्नर’ का टीजर जारी कर दिया गया है। मेकर्स ने इस फिल्म का दिलचस्प टीजर थिएटर्स में रिलीज किया है। ‘धोखा – राउंड डी कॉर्नर’ डायनेमिक विजन के साथ बनाई गई एक बहु दृष्टिकोण वाली ऐसी फिल्म है, जो एक अरबन कपल की एक दिन की जिंदगी पर आधारित है।

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीजर को आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा है। बता दें, बॉलीवुड में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म के टीजर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जारी करने बजाए थिएटर्स में लॉन्च किया गया है। फिल्म के मेकर्स ने ऐसा सिर्फ फिल्म में दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाने के लिए किया है जिसका सीधा मतलब ये है कि फैन्स को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वर्ल्डवाइड इस हाई ऑक्टेन टीजर को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

खास बात यह भी है कि फिल्म की टीम ने सिनेमाघरों में वापसी करने के साथ खड़े होने और इंडस्ट्री का समर्थन करने के प्रयास में यह फैसला लिया है और यह वास्तव में कुछ ऐसा है जो पहले किसी दूसरी बॉलीवुड फिल्म ने नहीं किया है। आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार स्टारर यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म से खुशाली कुमार अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *