Teaser of 'Bastar: The Naxal Story' brings out mother's emotional cry

माँ की भावनात्मक पुकार को सामने लाया ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का टीज़र

मुंबई(अनिल बेदाग) : द केरल स्टोरी’ के निर्माताओं द्वारा प्रस्तुत, विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ ने अपने पहले पोस्टर और टीज़र के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का उत्साह देखने मिल रहा है, जहाँ नेटिजन्स फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ऐसे में अब, उत्साह को और बढ़ाने और दर्शकों को बस्तर की दुनिया में ले जाने के लिए, निर्माताओं ने दूसरा टीज़र जारी किया है। एक हार्ड-हिटिंग एग्रेसिव प्रोमो के बाद, निर्माताओं ने दूसरे टीज़र में एक माँ की भावनात्मक पुकार को सामने लाया है।

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का नया टीज़र आ गया है, जिसमें एक माँ की आवाज सुनाई देती है जो नक्सलियों से अपने परिवार के लिए बदला लेना चाहती है। इसमें दिखता है कि माँ कितनी दुखी है और उसे अपने परिवार के खोने का कितना दर्द है। डरावने म्यूजिक और हार्ड हिटिंग डायलॉग्स दिलों को छू लेते हैं। यही वह चीज है जो दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस असल कहानी को देखने के लिए उत्साहित कर रहा है।

टीज़र बताता है कि ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा एक और दिलचस्प, बहादुर और सच्ची कहानी को लाइव करने के लिए तैयार हैं।

यह सिर्फ एक झलक है, लेकिन पूरी फिल्म और उन सभी घटनाओं को देखने के लिए हम सभी बहुत उत्सुक हैं, जिन्हें विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन हमें फिल्म में प्रस्तुत करने जा रहे हैं।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी।  यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *