Rahul Dravid

टी20 विश्व कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़

राजकोट : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने पुष्टि की कि राहुल द्रविड़ इस साल जून में होने वाले टी20 विश्व कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे।

द्रविड़ का अनुबंध पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद समाप्त हो गया था लेकिन उन्हें कार्यकाल तय किए बिना उनके सहयोगी स्टाफ के साथ दिसंबर जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के दौरे तक पद पर बने रहने के लिए कहा गया था।

लेकिन शाह ने कहा कि उन्होंने वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप तक द्रविड़ को मुख्य कोच बनाए रखने का फैसला करने से पहले इस पूर्व कप्तान के साथ बातचीत की।

शाह ने कहा,”विश्व कप के बाद राहुल भाई को तुरंत ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना पड़ा। इस बीच हमारी मुलाकात नहीं हो पाई जो आखिर में आज संभव हुई।”

उन्होंने कहा,”आप राहुल द्रविड़ जैसे सीनियर व्यक्ति के अनुबंध को लेकर चिंतित क्यों हैं। वह टी20 विश्व कप में भी कोच बने रहेंगे।” शाह ने हालांकि संकेत दिए कि टी20 विश्व कप से पहले उनके बीच कुछ दौर की बातचीत होगी।

उन्होंने कहा,” जब भी समय मिलेगा मैं उनसे बात करूंगा। अभी लगातार श्रृंखलाएं हो रही हैं। वे पहले दक्षिण अफ्रीका में थे और फिर अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला हुई और अब हम इंग्लैंड के खिलाफ खेल रहे हैं। हमारी इस बीच कोई बातचीत नहीं हुई।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *