गर्भाशय में विशाल ट्यूमर का सफल ऑपरेशन कर डॉक्टरों की टीम ने बचायी मरीज की जान

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के महाकाल पल्ली विद्याचक्र कॉलोनी निवासी असित साहा की पत्नी वर्णाली साहा उम्र (33) लंबे समय से गर्भाशय में एक बड़े ट्यूमर से पीड़ित थी। अलग-अलग जगहों पर इलाज के लिए गई लेकिन ट्यूमर का ऑपरेशन नहीं करा पाई। अंत में सिलीगुड़ी आश्रम पाड़ा स्थित आकाश अस्पताल के प्रमुख डॉ. एके माझी से संपर्क किया, मरीज की जांच के बाद उन्होंने परिवार की राय से एक चुनौतीपूर्ण ऑपरेशन का फैसला किया।

रविवार सुबह डॉ. मांझी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ने 5 किलो 500 ग्राम वजन का विशाल ट्रूमर सफलतापूर्वक निकाला गया। डॉ. मांझी ने यह भी कहा कि यह मरीज आने वाले दिनों में मां बन सकती है। डॉ. श्रीमयी कुंडू, डॉ. गौतम दासगुप्ता और अन्य तकनीशियनों के सहयोग से डॉ. अरित्रा माझी की टीम यह सफल ऑपरेशन कर काफी खुश हैं। वहीं मरीज के परिजन बेहद खुश हैं।

आईपीएल में सट्टा लगाने के आरोप में 3 व्यक्ति गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी में एक बार फिर पुलिस ने आईपीएल सट्टा गिरोह चलाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार की रात सिलीगुड़ी  थाना व प्रधाननगर थाना पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर शहर के एक निजी कार्यालय से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार लोगों के नाम मोहित अग्रवाल, अक्षय बोरार और रमेश नाइक हैं।

मोहित का घर सिलीगुड़ी के सेवक रोड पर है। अक्षय बोरार बीकानिर और रमेश नाइक जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट के निवासी हैं। गिरफ्तार लोगों के पास से 29 मोबाइल, टीवी, लैपटॉप और कैश बरामद किया गया है। रविवार को आरोपियों को सिलीगुड़ी कोर्ट भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *