सिलीगुड़ी के मेयर ने विभिन्न वार्डों का दौरा कर वहां की समस्याओं का किया मुआयना

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगरनिगम के मेयर गौतम देव ने ‘जनता के पास चलो’ कार्यक्रम के तहत सिलीगुड़ी नगरनिगम के वार्ड नंबर 21 में दो मंदिरों में आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा भी किया। रविवार को मेयर ने उस वार्ड में स्थित शिव मंदिर और दयामयी कालीबाड़ी का दौरा किया। मेयर गौतम देव ने मंदिर में दर्शन करने के बाद वहां पूजा अर्चना की।

इसके बाद उन्होंने वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। वहीं, उन्होंने रवींद्रनगर गर्ल्स हाई स्कूल का दौरा किया।  विद्यालय को किसी ढांचागत विकास की आवश्यकता का मुआयना किया, उन्होंने विद्यालय की वर्तमान स्थिति की भी जाँच की। उन्होंने सुभाषपल्ली-रवींद्रनगर बाजार क्षेत्र का भी दौरा किया। कई वार्डवासियों ने उनके समक्ष विभिन्न शिकायतें कीं। मेयर ने आश्वासन दिया कि उन सभी शिकायतों को दर्ज कर लिया गया है और जल्द उनपर कार्रवाई की जाएगी।

रेलवे कर्मचारी का फंदे से लटकता शव बरामद

सिलीगुड़ी। फांसीदेवा के जालास निजामतारा क्षेत्र में एक युवक का फंदे से लटकता शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक रेलवे विभाग में गेटमैन का काम करता था। जालास निजामतारा क्षेत्र के मदरबॉक्स गांव की घटना है। मृतक की पहचान रोमिंशीस मिंज (31) के तौर पर हुई है। रविवार की सुबह परिजनों के बुलाने पर जवाब नहीं मिला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे में युवक को फंदे पर लटका पाया। इसके बाद उसे तुरंत फांसीदेवा ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के बाद फांसीदेवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृतक रेलवे विभाग में गेटमैन का काम करता था। पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *