टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे की तारीखें घोषित, राहुल द्रविड़ होंगे मुख्य कोच

Sports Desk : टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे की तारीख का ऐलान हो गया है। भारतीय टीम श्रीलंका में तीन वनडे मैच और इतने ही टी20 मुकाबले खेलेगी। जिसकी शुरुआत टीम इंडिया 13 जुलाई से करेगी। टीम का अंतिम मैच 25 जुलाई को होगा। हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से औपचारिक ऐलान अभी बाकी है। इसके साथ ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का नेतृत्व शिखर धवन कर सकते हैं।

वहीं, इस दौरे पर भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ होंगे। बता दें कि इस दौरान टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड में विराट कोहली की टीम के साथ व्यस्त रहेंगे। इसके चलते राहुल द्रविड़ दूसरे दर्जे की टीम इंडिया के कोच होंगे। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच पहले वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच 13 जुलाई को होगा। इसके बाद 16 जुलाई को दूसरा और 18 जुलाई को तीसरा वनडे मुकाबला होगा।

वहीं टी20 सीरीज का आगाज़ 21 जुलाई को होगा, सीरीज का दूसरा मैच 23 और तीसरा 25 जुलाई को खेला जाएगा। बता दें कि टीम इंडिया ने आखिरी बार 2018 में श्रीलंका का दौरा किया था, जब उसने त्रिकोणीय टी20 निदहास ट्रॉफी के फाइनल में बांग्लादेश को शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *