बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को आज आइसोलेशन से मिली छुट्टी

Kolkata Desk : पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को आज आइसोलेशन से छुट्टी करवाकर पत्नी मीरा घर ले गई। अब घर पर ही उनका ख्याल रखा जाएगा। सूत्रों को माने तो जिस किसी भी स्वास्थ सेवाओं की जरूरत है सब कुछ की व्यवस्था घर पर ही की गई है। उल्लेखनीय है कि कोरोना के चलते 25 मई को तबियत ज्यादा बिगड़ने पर पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव बाबू को कोलकाता के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया था।

वहां से उन्हें इलाज करने के बाद 2 जून को दूसरे नर्सिंग होम में एक सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रखा गया था। आज उन्हें आइसोलेशन से छुट्टी मिलने पर उनकी पत्नी मीरा भट्टाचार्य अपने घर ले गई। पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव बाबू अब कोरोना से बिलकुल ठीक हो चुके हैं, फिर भी अभी डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगे।

बुद्धदेव बाबू के शरीर का एंटीबॉडी रिपोर्ट स्वाभाविक है, ऑक्सीजन का स्तर भी स्वभाविक है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी शारीरिक स्थिति अभी स्थिर है। फिर भी उन्हें नेबुलाइजर रखना होगा। उनकी पत्नी मीरा भट्टाचार्य भी कोरोना से पीड़ित थी, परंतु अभी वह बिल्कुल ठीक है। आज नर्सिंग होम में दोपहर का खाना खाने के बाद पत्नी संग बुद्धदेव बाबू अपने घर गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *