शिक्षक भर्ती घोटाला || ईडी की नोटिस मिलने के बाद अंडरग्राउंड हुई सायोनी घोष

कोलकाता। बंगाल की बहुचर्चित शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का नोटिस जारी होने के बाद से टॉलीवुड अभिनेत्री सायोनी घोष अंडरग्राउंड हो गईं हैं। वह तृणमूल कांग्रेस की युवा शाखा की अध्यक्ष भी हैं। ईडी ने उन्हें शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार  मामले में यह नोटिस जारी किया था। नोटिस में उन्हें शुक्रवार सुबह 11:00 बजे सॉल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित दफ्तर में पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया था।

ईडी की नोटिस मिलने  के बाद उनके घर पर मीडियाकर्मी पहुंचे तो वह वहां नहीं मिलीं। उनके पिता ने बताया कि बेटी कहां है, इस बारे में उन्हें पता नहीं है। तृणमूल के करीबी सूत्रों ने बताया है कि नोटिस के बाद से उनसे पार्टी स्तर पर भी संपर्क नहीं गया है। ईडी अधिकारियों का कहना है कि आज हाजिर होने अथवा नहीं होने के संबंध में सायोनी ने कोई टिप्पणी नहीं की है, इसलिए मानकर चला जा रहा है कि वह आएंगी।

बता दें कि इस मामले में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस के निष्कासित नेता और प्रमोटर अयन सील को संपत्ति खरीदने में सायोनी ने मदद की थी। इसी सिलसिले में उनसे पूछताछ होनी है। उनके घर से कई दस्तावेज बरामद हुए हैं। गौरतलब है कि इस मामले में ईडी ने तृणमूल के कई दिग्गज नेताओं से पूछताछ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *