‘बिग बॉस ओटीटी 2’ || शीज़ान के बारे में बात करते हुए भावुक हुईं फलक नाज

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में शामिल अभिनेत्री फलक नाज ने शो में अपने भाई शीज़ान खान की सह-अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के बाद जेल जाने की परेशानी भरी जिंदगी के बारे में बताया। शो के लेटेस्ट एपिसोड में भावुक होते हुए फलक ने अपने भाई के बारे में बात की। उन्‍होंने बताया कि कैसेे उनके भाई के जेल जाने के बाद उनके परिवार को मानसिक परेशानी झेलनी पड़ी़। फलक ने कहा, मैं कभी भी अपने परिवार के साथ खड़े होने और उसकी रक्षा करने का श्रेय नहीं लेती।

फलक ने साझा किया कि छोटा भाई शाबी केवल शीज़ान के बारे में पूछता रहता था, जब वह सलाखों के पीछे था। वह और उसका परिवार शबी को यह नहीं बता सके कि शीज़ान कब वापस आएगा। उन्होंने आगे कहा कि, एक बार शबी, शीज़ान से मिलने जेल गए थे। शबी ने खिड़की की दूसरी तरफ रहकर शीज़ान से फोन पर बात की थी और रोते हुए उन्होंने शीज़ान से पूछा था कि तुम घर कब आ रहे हो।

फलक ने कहा कि लोग कहते रहते हैं कि इसके कर्म ही खराब हैं। इंसानियत बिल्‍कुल नहीं बची है। कुछ लोग तो यहां तक कहते हैं कि मैं यहां शो में अपने परिवार की छवि चमकाने आई हूं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *