काली दास पाण्डेय, मुंबई । टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित म्यूजिक वीडियो ‘किलर हसीना’ रिलीज कर दिया गया है। वायु और दीक्षा सी द्वारा लिखित और अर्जुन कानूनगो द्वारा रचित, इस  ट्रैक को आदिल शेख ने निर्देशित और कोरियोग्राफ किया है। यह डांस ट्रैक बहुत ही मॉडर्न और यूनिक साउंड स्पेस के साथ बनाया गया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में तुलसी कुमार और अर्जुन कानूनगो नज़र आएंगे। इस म्यूजिक वीडियो में संगीतप्रेमियों को इन दोनों ही कलाकारों के बीच दमदार केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।

‘किलर हसीना’ दर्शकों को साउंड और विजुअल दोनों के मामले में कुछ अलग और विशिष्ट लाता है। यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। निर्देशक आदिल शेख कहते हैं, ‘किलर हसीना’ के संगीत वीडियो में बहुत गहरा, पेचीदा और गॉथिक वाइब है और लोग तुलसी कुमार और अर्जुन कानूनगो दोनों को इन किरदारों को देखकर वाकई हैरान होने वाले हैं। उन्होंने चुनौती के लिए कदम बढ़ाया और संगीत वीडियो को स्तरीय स्वरूप प्रदान किया है। यह उनके प्रशंसकों के लिए एक निश्चित शॉट ट्रीट है।”

बकौल तुलसी कुमार ‘किलर हसीना’ से मुझे काफी उम्मीद है। मेरे और अर्जुन कानूनगो के एक साथ आने के लिए  ‘किलर हसीना’ से बेहतर कोई ट्रैक नहीं हो सकता था। इस किरदार में आना मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था और मैं दर्शकों को कुछ नया और अलग से सरप्राइज देकर खुश हूं।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 4 =