TMC नेता की संदिग्ध मौत, घर में फंदे से लटकता मिला शव

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के अंडाल के पांडवेश्वर इलाके में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता की संदिग्ध मौत से हड़कंप मचा हुआ है। आज यानी रविवार (18 सितम्बर) की सुबह पांडवेश्वर पंचायत समिति नादिया ढीबर का फंदे से लटकता हुआ शव उसके घर से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच भी शुरू कर दी है। नादिया का घर अंडाल थाने के पांडवेश्वर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले चोरा गांव में स्थित है। आज सुबह नादिया का लटका हुआ शव उनके घर से बरामद किया गया।

नादिया पेशे से वकील थे। इस तरह की घटना से नादिया के परिवार वाले और पड़ोसी दहशत में हैं। नादिया के एक पड़ोसी किशोर चक्रवर्ती ने बताया है कि, ‘हर दिन, नादिया अपने वकालत के काम के लिए अपना दफ्तर खोलकर बैठते थे, मगर रविवार को फंदे से लटका उनका शव मिला। यह सुनकर हम हैरान हैं। पांडवेश्वर MLA नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि, ‘यह बेहद दुखद घटना है, TMC के एक योग्य नेता का देहांत हो गया। वह एक अच्छे नेता थे। वे तृणमूल के कुशल सिपाही थे। हालांकि पुलिस ने घटना के कारणों की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बता दें कि मृतक काफी समय से सियासत से जुड़े रहे थे। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, अन्य दिनों की तरह शनिवार की रात भी नादिया खाने-पीने के बाद एक अपने रूम में सोने चले गए। उन्होंने सुबह उठकर अपने दफ्तर में कुछ आवश्यक दस्तावेज चेक किए। करीब साढ़े 7 बजे घर की नौकरानी बेसमेंट में घर की सफाई करने गई तो नादिया को फंदा से लटका देखा। नौकरानी के रोने पर परिजन और पड़ोसी दौड़ पड़े। इसकी सूचना बनबहाल चौकी पुलिस को दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *