सुलतानपुर : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार ट्रक टक्कर में चार मरे

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को दोपहर कार और ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत हो गयी, जिसमें बिहार के चार युवकों की मौत हो गई है। मौके पर पुलिस व यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार सुलतानपुर की ओर से जा रही बीएमडब्लू कार और लखनऊ की ओर से आ रहे कंटेनर ट्रक में भिड़ंत हो गयी। इस टक्कर में ट्रक कार पर चढ़ गया, जिससे कार के परखच्चे उड़ गये।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में हुयी जनहानि पर शोक प्रकट करते हुए जिला प्रशासन से राहत एवं बचाव कार्य तेज करने का निर्देश दिया है।कार में सवार एक युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। इस दुर्घटना में बिहार के निवासी आनंद प्रकाश (35 साल), अखिलेश सिंह (35 साल) दीपक कुमार (37 साल) व एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक अखिलेश और दीपक बिहार में औरंगाबाद जिले के निवासी हैं।

हादसे का शिकार हुयी बीएमडब्लू कार उत्तराखंड में अल्मोड़ा के रानीखेत स्थित जिंदल पब्लिक स्कूल के पते पर दर्ज है। कंटेनर ट्रक का मालिक कयूम निवासी मोहल्ला मनिहारन, राजा मस्जिद, थाना भोजपुर, मुरादाबाद है। दुर्घटना के बाद पुलिस और यूपीडा की टीम ने मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव अभियान शुरु कर दिया है।

घटना की सूचना मिलने पर सुलतानपुर के जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने क्षेत्रीय एसडीएम से दुर्घटना की जानकारी लेते हुए आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। गुप्ता ने बताया कि कार के नम्बर के जरिए मृतकों की पहचान गयी है। क्रेन मंगवा कर वाहनों को हटवाया गया। यह काफी हाई स्पीड एक्सीडेंट है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए डॉक्टर को निर्देशित कर दिया गया है। यूपीडा के अधिकारी जांच कर रिपोर्ट देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *