Sukant Bjp

मुख्यमंत्री पर सुकांत का कटाक्ष- अशिक्षित लोगों को बंगाल की राजनीति में लेकर आईं ममता बनर्जी

रायदिघी। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अशिक्षित लोगों को बंगाल की राजनीति में लेकर आईं, यही उनका योगदान है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ये टिप्पणी की। इस दिन सुकांत मजूमदार दक्षिण 24 परगना के रायदिघी बाजार इलाके में विजया सम्मिलनी के एक समारोह में शामिल हुए। वहां उन्होंने कई नीतिगत मुद्दों पर राज्य सरकार की कड़ी आलोचना की।

सुकांत ने कहा ज्योतिप्रिय मल्लिक जब खुलेआम मीडिया के सामने कह रहे हैं कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को सब कुछ पता है तो उनसे पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है। वहीं, मुख्यमंत्री कह रही हैं कि वह कुछ नहीं जानती हैं। खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक 10 साल से चोरी कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री को नहीं पता, इस बात पर कोई विश्वास नहीं करेगा। अखिल गिरि जो भाषा बोल रहे हैं, वह बंगाल की संस्कृति नहीं है। बंगाल की राजनीति में ममता बनर्जी का योगदान है कि वे यहां की राजनीति में अशिक्षित लोगों को लेकर आई हैं। आने वाले दिनों में आम लोग इसका करारा जवाब देंगे।

एक के बाद एक राज्य के मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल जा रहे हैं लेकिन राज्य की मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को बचाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी के खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी दी है। लेकिन वह कितना भी धमका ले, केंद्रीय जांच एजेंसी रुकने वाली नहीं है। राज्य सरकार में पहाड़ बन चुके भ्रष्टाचार का मुखौटा अब आम जनता के सामने खुल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *