सुकान्त मजूमदार ने कहा-दार्जीलिंग और जलपाईगुड़ी संसदीय सीट पर जल्द होगा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। भाजपा ने पश्चिम बंगाल में 23 सीटों के लिए अभी तक उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की है. इसमें दार्जीलिंग और जलपाईगुड़ी संसदीय सीट भी शामिल है, जलपाईगुड़ी में 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है।

उम्मीदवारों के चयन में फंसे पेंच के बीच एक बार फिर से केंद्रीय नेतृत्व में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि जल्द ही पार्टी के द्वारा प्रार्थियों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी।

आपको बता कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और विरोधी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी को को केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिल्ली तलब किया था।

दिल्ली से लौटने के बाद उन्होंने ने कहा कि दार्जिलिंग में बीजेपी की जीत निश्चित है, जल्द ही उम्मीदवार घोषित कर दिया जाएगा।

तृणमूल कांग्रेस नेता और निलंबित सांसद महुआ मोइत्रा के कई ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने रेड के सम्बन्ध में उन्होंने ने कहा कि आजकल घर से कुछ नहीं मिलता है, मोबाइल लेकर चेक करने से सब कुछ मिल जायेगा।

बता दें कि उत्तर बंगाल की तीन सीटें, जिस पर पिछली बार भाजपा ने जीत दर्ज की थी, ऐसी दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी व रायगंज से भी उम्मीदवारों का चयन का सभी को इंतज़ार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *