मुंबई। सुज़ाना रेड्डी (Suzanna Reddy) अपने नए म्यूजिक वीडियो “कई मर्तबा” को लेकर काफी उत्साहित है। औऱ इसे जल्द से जल्द लोगों के बीच पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने वाली इस दिलकश अभिनेत्री ने कई संगीत वीडियो, विज्ञापनों के साथ-साथ बंगाली और तेलुगु के फीचर फिल्मों को एक प्रमुख महिला के रूप में योगदान दिया है। वह एक रचनात्मक निर्देशक के साथ-साथ एक शांत निर्माता भी हैं।  इस साल के अंत में एक प्रमुख महिला के रूप में प्रसिद्ध लेबल के साथ एक फीचर फिल्म शुरू करने जा रही हैं। उत्कृष्ट सामग्री के बूस्ट के साथ शानदार संगीत वीडियो के साथ आने के लिए यह इन दिनों लोकप्रिय चलन है।

वरुण कौशिक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के मालिक वरुण कौशिक ने कई प्रसिद्ध ऐड फिल्में कीं है। अब वे प्रसिद्ध लेबल टी-सीरीज़ से कई मर्ताबा नामक नया संगीत वीडियो पेश करने के लिए तैयार हैं, जिसमें प्रमुख चेहरे सुज़ना रेड्डी, आनंद राजपूत और अरहान अंसारी हैं। इस सुपरहिट ट्रैक में फरहान साबरी और प्रशांत मजूमदार जैसे नामचीन लोगों का भी योगदान है। बता दें कि सोशल मीडिया स्टार आनंद राजपूत ने हाल ही में अपने आकर्षक व्यक्तित्व से मिस्टर इंडिया का खिताब जीता है। वहीं अरहान अंसारी भी सोशल मीडिया स्टार के रूप में काफी विख्यात हैं।

अरहान ने अपने शानदार अभिनय कौशल से अपने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं। इसके अलावा उन्हें कई एड एवं कार्यक्रमों में मशहूर हस्तियों के साथ देखा गया है। कई मर्तबा म्यूजिक वीडियो का निर्देशन वरुण कौशिक ने किया है। गाने को शिरीष गाठे संगीतबद्ध किया हैं। बता दें कि बतौर निर्माता वरुण कौशिक साल के अंत तक एक और म्यूजिक वीडियो एक फीचर फिल्म के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − five =