विकलांग भाजपा बूथ अध्यक्ष के घर अचानक हमला,  माकपा कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

मालदा। 11 फरवरी को एक विकलांग युवक को बाइक से टक्कर मारने का आरोप लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो भाजपा के इस विकलांग बूथ अध्यक्ष के घर में तोड़फोड़ और मारपीट करने का आरोप इलाके के माकपा कार्यकर्ताओं पर लगा है। मालदा के चांचल थाना क्षेत्र के कलियापाड़ा गांव में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है। बीजेपी के बूथ अध्यक्ष अशरफुल हक ने घटना की जानकारी देते हुए चांचल थाने में 11 लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि शाम को भाजपा के बूथ अध्यक्ष के भाई अमजद हुसैन सड़क से पैदल घर लौट रहे थे।

सीपीआईएम कार्यकर्ता अब्दुर रोफ ने पीछे से आकर उन्हें मोटर बाइक से टक्कर मार दी। फिर अब्दुर रोफ, रेजाउल आलम और घोलम मुस्तफर दल बल के साथ विकलांग अशराफुल हक के घर पर हमला कर दिया, उन्हें घेर कर पीटा गया और घर में तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं कथित रूप से उसकी पत्नी के पैर में धारदार हथियार से वार किया गया। घायल विकलांग अनवीरा बीबी को बचाते हुए उसे इलाज के लिए चांचल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले गया।

अशराफुल हक ने शिकायत की कि वे मेरे परिवार पर हमला करने की योजना बना रहे थे क्योंकि मैं भाजपा का सदस्य था। योजना के अनुसार, मेरे भाई को बाइक से टक्कर मार दी गई और घर में तोड़फोड़ की गई। मैंने 11 लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, अब्दुर रोफ ने मारपीट और तोड़फोड़ की घटनाओं को निराधार बताया। चांचल-1 प्रखंड वाम युवा संगठन के सचिव सौम्यश्री साहा ने कहा कि यह गांव का विवाद है, इसमें कोई राजनीति नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *