उच्च माध्यमिक में प्रोम हाई स्कूल (हायर सेकेंडरी) के छात्रों ने किया बेहतर प्रदर्शन

धर्मवीर कुमार सिंह, हावड़ा : सलकिया स्थित प्रोम हाई स्कूल में हर बार की तरह इस बार भी छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। स्कूल के प्रिसिपल प्रोम कुमार मल्होत्रा ने बताया की इस बार क्लास 10 और 12 का रिजल्ट काफी अच्छा हुआ है। विद्यालय के सभी छात्रों ने अच्छे नंबर हासिल किया है।

स्कूल से मिली जानकारी के अनुसार इस बार स्कूल के 57 छात्रों ने उच्च माध्यमिक की परीक्षा दी थी जिसमे से 8 बच्चे ए डिवीजन से पास हुए हैं, जबकि 22 बच्चे बी प्लस डिवीजन से पास हुए हैं।

बारहवी के छात्र अमित कुमार महतो कुल 369 अंकों के साथ स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। जबकी खुशबू तांती ने 355 अंको के साथ द्वितीय स्थान तथा आभाश शर्मा 353 अंको के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

दसवीं की परीक्षा में अमित कुमार यादव को कुल 685 अंक के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है वहीं दूसरी ओर माधुरी सिंह को 676 अंक मिले हैं उन्होंने पूरे विद्यालय में दूसरा स्थान हासिल किया है। इसी के साथ अभिषेक सिंह ने कुल 674 अंको के साथ विद्यालय में तीसरा स्थान हासिल किया है।

स्कूल के सेक्रेटरी कमल किशोर मल्होत्रा ने कहा कि स्कूल के सभी छात्र पास हुए है और बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है जिससे सभी अभिभावक भी काफी खुश हैं और शिक्षकों में भी काफी खुशी का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *