IIT खड़गपुर के छात्रावास में मिला छात्र का शव

खड़गपुर। पश्चिम बंगाल के खड़गपुर स्थित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के छात्रावास में एक छात्र का शव मिला। पुलिस ने बताया कि लाला लाजपत राय हॉल में बंद कमरे से दुर्गंध आने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची कमरे का दरवाजा खोला, तो मैकेनिकल इंजीनियरिंग का छात्र 23 वर्षीय फैजान अहमद मृत पाया गया। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करके, शोक जताया है। पुलिस के मुताबिक मृतक असम के तिनसुकिया का निवासी था। सूत्रों के मुताबिक छात्र दो दिनों से लापता था।

वह फैजल राजेंद्र प्रसाद हॉल में रहता था। पुलिस ने बताया कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह क्यों और कब एलएलआर हॉल में गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस सभी तरीके से इस मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर शोक जताया है।

वहीं, हावड़ा जिले में एक एम्बुलेंस की चपेट में आने से एक महिला और उसकी 10 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। हादसे के बाद इलाके में हिंसक प्रदर्शन हुए। घटना व्यस्त राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर हुई, जो कोलकाता को चेन्नई से जोड़ता है। हिंसा की वजह से यातायात कम से कम पांच घंटे तक ठप रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *