एक्रोपोलिस मॉल में स्ट्रीट फूड फेस्टिवल “चटपटा” ने खींचा लोगों का ध्यान 

  • एक्रोपोलिस में स्ट्रीट फूड फेस्टिवल 11 नवंबर से 13 नवंबर तक चलेगा 

कोलकाता। भारत के प्रीमियम मॉल्स में से एक एक्रोपोलिस मॉल ने स्ट्रीट फूड फेस्टिवल, चटपटा के चौथे संस्करण के लिए मंच तैयार कर लिया है। यह महोत्सव 13 नवंबर तक चलेगा। खाने के शौकीन इन तीन दिनों में प्रतिदिन दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। “कलकत्ता डिलिसियस”, “हॉट लेबनानी”, “बडी बाइट्स”, “ईगल बाइट्स”, “नलिन चंद्र दास”, “पौश पारबोन”, “रॉय पैन स्टॉल”, “आरके चाट सेंटर” और तुर्किसियानो जैसे खाद्य उद्यमियों ने भाग लिया है।

स्ट्रीट फूड फेस्टिवल में और लोगों के तालू को लुभाने के लिए आपके मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन प्रदर्शित किए। इटालियन वस्तुओं से लेकर लेबनानी और महाद्वीपीय और यहां तक ​​​​कि हमारे अपने भारतीय खाद्य पदार्थों से लेकर स्वादिष्ट व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला शहर में गैस्ट्रोनॉम्स के लिए है। कुछ सिग्नेचर आइटम्स में प्यारे कबाब और गोंधराज फिश कोबीराजी, मटन कबाब रैप और हनी चिकन विंग्स हॉट लेबनानी, और चिकन दावत पिज्जा और ईगल बाइट्स पिज्जा की रसोई से लहसुन झींगा शामिल हैं।

कलकत्ता डेलिसीज़ कोलकाता का एक फूड स्टार्टअप है जो खाने के शौकीनों को चिकन तंदूरी फ्राई और गंधराज चिकन के साथ लुभाएगा, जबकि आर के चाट सेंटर अपने सर्वोत्कृष्ट स्ट्रीट फूड जैसे दही पापड़ी चाट और दही पुचका से लोगों को संतुष्ट करेगा। मीठे के शौकीन लोगों के लिए गुरेर जोल वोरा संदेश और नलिन चंद्र दास एंड सन्स के चॉकलेट संदेश जैसे डेजर्ट हैं। तुर्की यानो अपने अनूठे अंदाज के साथ तुर्की की खास आइसक्रीम पेश करेगा।

रॉय पान स्टॉल भी अन्य किस्मों के अलावा अपने सिग्नेचर आइटम मैंगो पैन और स्मोक्ड पान के साथ है। के विजयन, जीएम, एक्रोपोलिस ने कहा, “एक्रोपोलिस मॉल हर साल आयोजित किए जाने वाले फूड फेस्टिवल की विस्तृत श्रृंखला के लिए खाने के शौकीनों के बीच लोकप्रिय है। इस साल हम उम्मीद करते हैं कि त्योहार खाने के शौकीनों की भीड़ को आकर्षित करेगा क्योंकि लोग और अधिक घटनाओं की खोज कर रहे हैं।

विशेष रूप से महामारी के बाद जिसने उन्हें घरों में रहने के लिए मजबूर कर दिया था। एक्रोपोलिस में हम विभिन्न प्रकार के उत्सवों का नवप्रवर्तन और आयोजन करते रहे हैं। “चटपटा” नामक स्ट्रीट फूड फेस्टिवल अपनी स्थापना के बाद से ही काफी सफल रहा है और यह चौथा वर्ष है। हम अपने मेहमानों को ढेर सारे विकल्पों से संतुष्ट करने की उम्मीद करते हैं। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *