जलधारा वार्षिकोत्सव में बही कविताओं की धारा

कोलकाता। ढाकुरिया जलधारा हिंदी साहित्यिक संस्था (पंजीकृत) के तत्वावधान में संस्था के वार्षिकोत्सव और चैत्र नवरात्रि के शुभ अवसर पर ऑनलाइन काव्य गोष्ठी संस्था की संस्थापिका शावर भकत ‘भवानी’ की अध्यक्षता तथा मुख्य अतिथि गजलकार कुमार ठाकुर की उपस्थिति में दिनांक 7 अप्रैल 2024, रविवार को गूगल मीट के माध्यम से आयोजित की गई। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ रीमा पांडेय द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में देश के विभिन्न राज्यों से सम्मिलित रचनाकारों कमल किशोर अग्रवाल, रेनुका सिंह, मीना दत्ता, सरस्वती मल्लिक, लीला तिवारी, सुनीता रमन, उषा गुप्ता, मोहन चतुर्वेदी, रीमा पांडेय, कुमार ठाकुर तथा शावर भकत ’भवानी’ ने अपनी शानदार रचनाओं की प्रस्तुति से सभी को प्रभावित किया। कार्यक्रम का कुशल संचालन और सफल कार्यक्रम के उपरांत धन्यवाद ज्ञापन प्रसिद्ध कवयित्री रीमा पांडेय ने किया।

जलधारा संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष शावर भकत ’भवानी’ के द्वारा शानदार और सफल कार्यक्रम के लिए बधाई प्रेषित करते हुए संस्था के तत्वावधान में जल, नदियों, पर्यावरण इत्यादि से संबंधित तथा हिंदी भाषा व साहित्य के प्रचार प्रसार के उद्देश्य से भविष्य में साहित्यिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने की इच्छा व्यक्त की गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *