मतदान के दिन बाहरी लोगों को गांव के बाहर ही रोको- दिलीप घोष

कूचबिहार। भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने नौकरी के नाम पर पैसे लेने वाले सभी नेताओं के घरों का घेराव करने, लात मारकर दरवाजा खोलकर उन्हें निकालकर पेड़ से बांधने को कहा है। उल्लेखनीय है कि दिलीप घोष गुरुवार को कूचबिहार के तुफानगंज में दलीय सभा में शामिल होने पहुंचे। जहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पंचायत चुनाव को देखते हुए इलाके में फर्जी मतदान को रोकने के लिए लोगों को कई उपाय सुझाये।

उन्होंने कहा कि मतदान के दिन किसी भी बाहरी व्यक्ति को आपके क्षेत्र में आने का अधिकार नहीं है। उन्हें गांव के प्रवेश द्वार पर ही रोको। अगर मतदान के दिन रिश्तेदार भी किसी के घर आए तो उससे कहना कि कल आना मैं चिकन खिलाऊंगा। अगर दामाद आ जाए तो उससे कहना कि कल आना मैं मीट खिलाऊंगा। उन्होंने कहा कि अच्छे से बोलो, न सुनो तो अच्छे से धुलाई करो।

राष्ट्रीय राजमार्ग में पिकअप वैन ने ट्रक को पीछे से मारा टक्कर, 7 घायल
उत्तर दिनाजपुर। इस्लामपुर थाने के अलीगंज क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग क्षेत्र में एक पिकअप वैन ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में पिकअप वैन में सवार पांच से छह कर्मचारी घायल हो गए। स्थानीय सूत्रों के अनुसार गुरुवार की सुबह गोलपोखर थाने के पांजीपाड़ा इलाके से छह से सात मजदूर पिकअप वैन से काम के लिए इस्लामपुर जा रहे थे।
जानकारी मिली है कि इस्लामपुर थाने के अलीगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह एक ट्रक को पीछे से टक्कर मारने के कारण पिकअप वैन में सवार मजदूर घायल हो गये और पिकअप वैन में फंस गये। घटना की सूचना मिलने पर इस्लामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फंसे मजदूरों को बाहर निकाला और इलाज के लिए महकमा अस्पताल इस्लामपुर लाया। घायलों में तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *