लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी पूरी तरह तैयार : दिलीप घोष

कोलकाता। लोकसभा चुनाव- 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने रणनीति बनानी शुरू तक दी है। चुनाव को लेकर वरिष्ठ बीजेपी नेता दिलीप घोष ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत की। दिलीप घोष ने इको पार्क में पत्रकारों से बाचतीत के दौरान कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर राज्य बीजेपी पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने बताया कि केन्द्र ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेश बीजेपी के कार्यकर्ता हर चुनौतियों के लिए तैयार है। पार्टी को किसी बात का डर नहीं है। भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बीजेपी तृणमूल के सामने अकेले ही लड़ रही है।

आगे भी लड़ती रहेगी। बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बंगाल में 40 बैठकें करेंगे। सभाएं कहां कहां होंगी अभी तक इसकी पूरी सूची जारी नहीं की गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल के जादवपुर में बैठक करेंगे। इधर टीएमसी नेता मुकुल राय और ममता बनर्जी की मुलाकात को लेकर दिलीप का कटाक्ष करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कई राज चल रहे हैं। अभी हर राज का खुलासा होना बाकी है।

भाजपा, तृणमूल कांग्रेस की हर चुनौती के लिए तैयार है।मालूम हो कि दशमी के बाद मुकुल राय ममता बनर्जी के घर गए थे। सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तय करने को लेकर बैठक हुई। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मुकुल राय के संदर्भ में दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा विपक्ष में है। हमें खुलकर लड़ने दें। विपक्ष के रूप में भाजपा पूरी तरह तैयार है। भाजपा किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

तृणमूल के एक नेताओं के खिलाफ सीबीआई, ईडी के मामले चल रहे हैं। अब लोकसभा चुनाव तक कौन बाहर होगा, कौन अंदर होगा और कौन अलग होगा और कौन रहेगा यह तो वक्त ही बताएगा। हालांकि औपाचिरक रूप से तो दस्तावेजों में भाजपा नेता मुकुल राय अभी भाजपा में हैं। आपको बता दें कि ऐसे में कई लोग यह आशंका भी व्यक्त कर रहे हैं कि तृणमूल सुप्रीमो के साथ मुकुल की बैठक में पार्टी की रणनीति लीक हो सकती है। दिलीप घोष ने जवाब दिया कि उन्हें पार्टी की रणनीति समझ में नहीं आई,इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *