जटिल बिमारी से ग्रसित 2 बच्चों के परिवार की सृष्टि फाउंडेशन ने की मदद

सिलीगुड़ी। “सेवा ही कर्म, सेवा ही धर्म” इस संदेश के साथ सृष्टि फाउंडेशन ने जटिल बिमारी से ग्रसित के परिवार के लिए मदद का हाथ बढ़ाया। घोगोमाली चयन पाड़ा निवासी जितेन सूत्रधार के परिवार के दो बच्चे दीपांकर व तापसी जटिल मायोपैथ से पीड़ित हैं। खबर सुनकर, सृष्टि फाउंडेशन के सदस्य रविवार को उनके घर गये, वे न केवल घर बल्कि उनके मन का दीपक भी जलाने की करते हुए उन्हें मदद की। बीमार को कुछ प्रोटीन पेय के साथ कुछ भोजन प्रदान की गयी।

सूत्रधार परिवार के दो बच्चों, तापसी और दीपंकर के समर्थन का आश्वासन दिया! उनके घर बिजली भी नहीं थी, संगठन की ओर से बिजली का कनेक्शन जुड़वाया गया व बिल का भुगतान किया गया। संगठन की ओर से भविष्य में उनके इलाज, खान-पान व बिजली के बिल का भी भुगतान करने का वादा किया गया है। 

वाहन चालकों को जागरूक करने के लिए अलीपुरद्वार जिला ट्रैफिक पुलिस का निकाली बाइक रैली

अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार जिला यातायात पुलिस ने वाहन चालकों को सतर्क करने के लिए अलीपुरद्वार पुलिस थाना अंतर्गत अलीपुरद्वार जंक्शन पुलिस चौकी के सामने बाइक रैली निकाली। रविवार दोपहर करीब 1.30 बजे अलीपुरद्वार जिले के ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने अलीपुरद्वार जंक्शन पुलिस चौकी के सामने से बाइक जुलूस निकाला और अलीपुरद्वार के चौपथी इलाके में गए।

वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करें, मोटर बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें, चौपहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करें, शराब पीकर वाहन न चलायें, स्वयं को बचाएं औरों को बचाएं, ट्रैफिक पुलिस ने अपनी बाइकों पर इन संदेशों के साथ प्लेकार्ड लेकर रैली में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *