ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस के दिल के करीब है स्पाई सीरीज ‘सिटाडेल’

काली दास पाण्डेय, मुंबई। ग्लोबल स्पाई एक्शन से भरपूर सीरीज ‘सिटाडेल’ दुनिया भर के 240 से अधिक देशों में प्रदर्शित होने के साथ साथ प्राइम वीडियो पर भी धमाल मचा रहा है। ‘सिटाडेल’ में धमाकेदार एक्शन को खूबसूरती से अंजाम देती नजर आ रहीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस इस स्पाई सीरीज को लेकर इन दिनों काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं। इस ग्लोबल स्पाई ड्रामा को एक इंटरकनेक्टेड यूनिवर्स के अपने अनूठे कॉन्सेप्ट युक्त इस ग्लोबल स्पाई एक्शन से भरपूर सीरीज में जितना लोग प्रियंका और रिचर्ड की हॉट केमेस्ट्री को एंजॉय कर रहें है, उससे कहीं ज्यादा इस सीरीज के धमाकेदार एक्शन की चर्चा हो रही है।

‘सिटाडेल’ में रिचर्ड मैडेन, प्रियंका चोपड़ा जोनस, स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बकौल प्रियंका चोपड़ा जोनस ‘सिटाडेल’ मेरे दिल के करीब है…एंथनी और जोई शो में सबसे अविश्वसनीय स्टंट टीम लेकर आए हैं। मुझे सचमुच लगता है कि ‘नादिया’ का किरदार बहुत ही शानदार है और वह अपने शरीर और अनुभवों पर भरोसा करती है।

इस स्पाई सीरीज के लिए स्टंट सीन करने के क्रम में मुझे बहुत कुछ एक्सप्लोर करने का मौका मिला। हर बार जब मैंने अपनी स्क्रिप्ट पढ़ी, तो स्टंट का स्वरूप विस्तृत होता चला गया। मेरे लिए इसकी कल्पना करना आश्चर्यजनक था और फिर सेट पर जाकर वास्तव में इसे जीवंत करना मेरे लिए अविस्मरणीय सुखद पल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *