खेल की खबरें || अपने पुराने क्लब बार्सिलोना लौटना चाहते हैं लियोनल मेस्सी

मैड्रिड। लियोनल मेस्सी के पिता ने कहा है कि हो सके तो उनका बेटा अगले सत्र के लिए एफसी बार्सिलोना में वापसी करना चाहता है। जॉर्ज मेस्सी ने प्रेस को एक संक्षिप्त घोषणा की, जब वह बार्सिलोना में बार्सा के अध्यक्ष जोन लापोर्टा से लियोनल के क्लब में वापस जाने के के संभावित कदम के बारे में मिलने के लिए गए थे, जिसे उन्होंने दो साल पहले पेरिस सेंट-जर्मेन में शामिल होने के लिए छोड़ दिया था। जोर्ज ने पुष्टि की, “(लियोनल) मेस्सी बार्का में लौटना चाहते हैं और मुझे खुशी होगी।” उन्होंने कहा, “यह एक विकल्प है: क्या मुझे विश्वास है कि वह वापस आ सकते हैं? हां।”

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह घोषणा बार्सा के कोच जावी हर्नांडेज के शब्दों का अनुसरण करती है, जिन्होंने कहा था कि उन्हें क्लब में 35 वर्षीय खिलाड़ी का स्वागत करने में खुशी होगी। एफसी बार्सिलोना के लिए मुख्य समस्या यह है कि क्या वे मेस्सी को स्पेनिश फुटबॉल लीग (ला लीगा) द्वारा क्लब पर लगाए गए तंग वेतन सीमा में फिट करने में सक्षम होंगे।

इस सीजन के अंत में दिग्गजों सर्जियो बुस्केट्स और जोर्डी अल्बा के जाने से बार्का को और अधिक छूट मिल गई है, लेकिन शायद आगे कोई समावेश करने से पहले खिलाड़ियों को स्थानांतरित करना होगा। एथलेटिक क्लब बिलबाओ के सेंट्रल डिफेंडर इनिगो मार्टिनेज को अगले सीजन के लिए एक नए हस्ताक्षर के रूप में घोषित किया जाना तय है।

बार्सिलोना ने ला लीगा के लिए एक व्यवहार्यता योजना प्रस्तुत की है, जिसे जल्द ही स्वीकार किए जाने की संभावना है, लेकिन अभी भी संदेह है कि क्या वे मैसी को वहन करने में सक्षम होंगे, या क्या हाल की घोषणाएं विशुद्ध रूप से दिखावटी हैं यदि फीफा विश्व कप विजेता वापस नहीं आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *