डेंगू की रोकथाम के लिए कूचबिहार में विशेष अभियान

कूचबिहार। राज्य भर में डेंगू का प्रकोप जारी है। डेंगू की रोकथाम के लिए दिनहाटा नगरपालिका ने विशेष अभियान चलाया। दिनहाटा नगरपालिका की ओर से नगरपालिका अधिकारियों ने आज दिनहाटा शहर के वार्ड नंबर 9 में अभियान चलाया। मंगलवार को नगर पालिका ने सफाई कर्मियों की एक विशेष टीम शहर के विभिन्न इलाकों में भेज कर नालियों में जमा गंदे कचरे की सफाई व ब्लिचिंग का छिड़काव किया।

नगर पालिका अध्यक्ष गौरी शंकर माहेश्वरी, नगर पालिका के वार्ड नंबर 9 के पार्षद पार्थनाथ सरकार, नगर निगम अधिकारी असित बल एवं अन्य लोग उपस्थित थे। पूरा प्राधिकरण विभिन्न तरीकों से डेंगू बीमारी से लड़ने की कोशिश कर रहा है। शहर के अधिकारियों ने कहा, सफाई अभियान चरणों में जारी रहेगा।

पालिकाध्यक्ष गौरीशंकर माहेश्वरी ने कहा कि नगर को साफ-सुथरा रखने के लिए पालिका अधिकारी सदैव प्रयासरत हैं। इस दिन शहर के 9 वार्डों में नालियों की सफाई के अलावा नियमानुसार छिड़काव करने के साथ ही जमा पानी की निकासी की व्यवस्था की गयी।

न्यू-कूचबिहार स्टेशन के कायाकल्प पर चर्चा

कूचबिहार। उत्तर पूर्वी सीमांत रेलवे मंडल प्रबंधक अमरजीत गौतम ने न्यू कूचबिहार स्टेशन का दौरा किया। न्यू-कूचबिहार स्टेशन पर रेलवे अधिकारियों से चर्चा की. यह न्यू-कूचबिहार स्टेशन उत्तर पूर्व सीमांत रेलवे डिवीजन में सबसे महत्वपूर्ण में से एक है। इसे ध्यान में रखते हुए मंडल प्रबंधक ने इस स्टेशन के बुनियादी ढांचे के विकास पर चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *