विधायक शंकर घोष की उपस्थिति में सिलीगुड़ी के हासमी चौक पर महिला मोर्चा का धरना जारी

सिलीगुड़ी। भारतीय जनता पार्टी सिलीगुड़ी महिला मोर्चा ने धरना प्रदर्शन में शामिल होकर आरोप लगाया कि राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सिलीगुड़ी महिला मोर्चा ने दो दिवसीय धरना प्रदर्शन में शामिल होकर आरोप लगाया कि राज्य भर में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, इस राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

सिलीगुड़ी के हाशमी चौक पर कार्यक्रम मंगलवार को दूसरा दिन था। महिला मोर्चा की नेताओं की शिकायत है कि पूरे पश्चिम बंगाल में महिलाओं के खिलाफ हिंसा की एक के बाद एक घटनाएं हो रही हैं। लेकिन राज्य सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस विरोध कार्यक्रम में सिलीगुड़ी विधायक शंकर घोष मौजूद थे।

जर्जर सड़क पर चाय की पत्ती से लदी गाड़ी पलटी

सिलीगुड़ी। जर्जर सड़क के कारण सिलीगुड़ी महकमा के विधाननगर में चाय की पत्ती से लदा एक तिपहिया वाहन सड़क पर पलट गया। मंगलवार को सिलीगुड़ी महकमा परिषद अंतर्गत फांसीदेवा ब्लॉक के बिधाननगर में चाय की पत्तियों से लदा एक तिपहिया वाहन सड़क पर पलट गया। इस घटना से पूरे इलाके में काफी उत्तेजना फैल गई। बताया जा रहा है कि इस दिन चाय की पत्ती से लदी गाड़ी घोषपुकुर की ओर जा रही थी, तभी अचानक वह अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गयाी।

हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह खबर मिलने के बाद विधाननगर पुलिस स्टेशन और विधाननगर ट्रैफिक गार्ड के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि यह हादसा खराब सड़कों की वजह से हुआ है। सड़क टूट फूटकर गड्ढे बन गये हैं। इसलिए वहां दुर्घटनाएं लगी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *