आने वाले दिनों में सौरव गांगुली एक और महत्वपूर्ण पद पर काबिज होंगे : लॉकेट चटर्जी

कोलकाता। ऐसे समय में जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में सौरव गांगुली की संभावित छुट्टी पर पश्चिम बंगाल में राजनीति गर्म हो रही है। वहीं, राज्य की एक प्रमुख भाजपा सांसद द्वारा इस मुद्दे पर दिए गए बयान ने आग में घी डालने का काम किया है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, राजनेता और हुगली के सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि गांगुली के साथ कुछ बड़ा होने वाला है।

लॉकेट चटर्जी ने कहा, “वह बंगाल के गौरव हैं। वह बीसीसीआई में एक महत्वपूर्ण पद पर थे। शायद, आने वाले दिनों में वह एक और महत्वपूर्ण पद पर काबिज होंगे। मैं इसके लिए शुभकामनाएं देना चाहती हूं। इस मुद्दे के साथ कोई राजनीति शामिल नहीं है। हालांकि, जब उनसे ‘अधिक महत्वपूर्ण स्थिति’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया कि क्या वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की अध्यक्षता को लेकर इशारा कर रही थीं।

बंगाल क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव विश्वरूप दे ने कहा है कि सीएबी में गांगुली के पूर्व सहयोगी के रूप में, उन्हें बाद में आईसीसी अध्यक्ष के रूप में देखकर खुशी होगी। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “हालांकि, मेरे पास उनके लिए एक सलाह है कि अगर उन्हें आईसीसी अध्यक्ष बनने का मौका मिलता है तो उन्हें कुछ अलग विज्ञापन करने से बचना चाहिए। इस तरह के विज्ञापन क्रिकेट प्रशासकों की छवि खराब करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *