Soumya Bhattacharya's story collection 'Sade Batrish Bhaja' published in book fair

पुस्तक मेले में सौम्या भट्टाचार्य की कहानी संग्रह ‘साडे बट्रिश भाजा’ प्रकाशित

Kolkata Hindi News, कोलकाता। असफल गायक लेकिन डॉक्टर के रूप में सफल। उनकी असली पहचान डंडी जासूस विरुपाक्ष सेन है। एक और सफल डॉक्टर हैं।हालाँकि, वह खुद को उस तरह से एक लेखक के रूप में स्थापित नहीं कर सके। उनका नाम गोलगोबिंदा समद्दर है। इनके साथ ही एक और डॉक्टर हैं गंजिकासेवी।

तीनों डॉक्टर किरदारों के निर्माता खुद एक मशहूर डॉक्टर हैं। डॉ सौम्या भट्टाचार्य पेशे से हेमेटोलॉजिस्ट, पेशे से कथा लेखक। उनके अच्छे इलाज से अनगिनत लोग ब्लड कैंसर, थैलेसीमिया जैसी घातक बीमारियों से जंग जीतकर जीवन की मुख्य धारा में लौट रहे हैं।

गौरगोधुली जैसे सर्वाधिक बिकने वाले ऐतिहासिक उपन्यास, बंगाली नवजागरण पर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नई रोशनी, सोनाली सकाल जैसे लोकप्रिय उपन्यास उनकी कलम से निकले हैं।

डॉ सौम्या भट्टाचार्य ने कहा, पिछले दशक में, लिटिल मैगज़ीन के संपादकों के अनुरोध पर उपन्यासों के साथ-साथ मेरे द्वारा लिखे गए कई नाटक, लघु कथाएँ, लघु कथाएँ, जासूसी कहानियाँ, भूत कहानियाँ और यहाँ तक कि रोमांस भी इस पुस्तक में दिखाई दिए हैं।

प्रकाशक मौमिता भट्टाचार्य ने कहा, हमने उपन्यासकार सौम्या भट्टाचार्य द्वारा लिखित कहानियों, उपन्यासों, लेखों, निबंधों और साक्षात्कारों का संग्रह ‘साडे बत्रिश वाजा’ स्टाल नंबर से प्रकाशित किया। कवर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध ग्राफिक डिजाइनर पिनाकी डे द्वारा तैयार किया गया है।

पुस्तक का विनिमय मूल्य मात्र 350.00 है। बुकप्रिंट में मुद्रित, हार्डकवर पुस्तक का प्रत्येक पाठ पढ़ने में आनंददायक है। बहुत कुछ कहा जा सकता है। एक बार जब आप इसे पकड़ लेते हैं, तो आप इसे समाप्त नहीं कर सकते, यही लिखने की ताकत है। अत: मूंछमूचका जलयोग की तुलना में पुस्तक का यह उपन्यास नामकरण लेखक का अपना है।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे 
कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *