हावड़ा निवासी ने लगाई घर पहुंचाने की गुहार, सोनू सूद बनें तारणहार

हावड़ा : लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने खर्चें पर उन्हें घर पहुंचाने वाले अभिनेता सोनू सूद तारणहार बनकर उभरे थे। प्रवासी मजदूरों के लिये वे किसी भगवान से कम नहीं थे। औऱ हो भी क्यों न सोनू सूद ने काम ही ऐसा किया है। एक तरफ कोरोना की वजह से पूरी दुनिया का चक्का जाम हो गया था तो ऐसे में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उन्हें घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया औऱ यह अब भी बदस्तूर जारी है।

सोनू ने पुणे में फंसे पश्चिम बंगाल के तीन निवासियों को उनके घर पहुंचाने का आश्वासन दिया है। तीन लोगों में से एक व्यक्ति ने ट्विटर पर सूद को टैग कर मदद मांगी थी, जिसका उन्होंने जवाब दिया। सूद ने हावड़ा निवासी अनुपम चक्रवर्ती को आश्वासन दिया कि वह उन तीनों को बंगाल भेजने का प्रबंध करेंगे।

चक्रवर्ती के ट्वीट पर सूद ने जवाब दिया, ”अपना सामान पैक करो भाई। कोलकाता बुला रहा है। हावड़ा के झिकिड़ा निवासी चक्रवर्ती (36) ने ट्वीट किया था कि वह और दो अन्य लोग मार्च से पुणे में फंसे हैं। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक दस्तावेज भी संलग्न किया था, जिसमें आधार नंबर, आयु और अन्य संबंधित जानकारियां दी गई थीं। गौरतलब है कि सोनू सूद बीते चार महीने से, फंसे हुए लोगों को उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 3 =