कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जाने राशि अनुसार (16-07-2020)

मेष (Aries) : आज के दिन आर्थिक लाभ की संभावना है। अगर आप व्यापार में हैं तो समय अनुकूल है। काफी समय से अटका हुआ काम आज सफल हो सकता है, या किसी पुरानी योजना पर काम शुरू हो सकता है। किसी परिचित या मित्र की मदद से आपको व्यापार का बड़ा मौका मिल सकता है। कुल मिलाकर दिन आपके पक्ष का है।

वृष (Taurus) : आज के दिन आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा। आज परिस्थितियां आपके लिए ज्यादा अनुकूल नहीं रहेंगी। आपको सितारों का साथ कम मिलेगा। कुछ मामलों में आपको निराशा भी मिल सकती है। आपकी सकारात्मक सोच और प्रयासों का आपको पूरा परिणाम मिलेगा। किसी भी मामले में पीछे ना रहें।

मिथुन (Gemini) : आज के दिन अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी या व्यवसाय में तरक्की के योग बन रहे हैं। आपको सबकी बातें सुनने की आदत डालनी होगी। ये आपके भविष्य के लिए अच्छा होगा। कुछ लोगों की सलाह आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकती हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्यान देने की जरूरत है।

कर्क (Cancer) : आज के दिन अपनी रचनात्मकता का पूरा इस्तेमाल करने का है। आपके काम काफी सराहा जाएगा। कुछ लोगों को रचनात्मक काम के एवज में अवार्ड या रिवार्ड भी मिल सकता है। आज आपकी रचनात्मकता को सितारों का साथ मिल सकता है। परिवार या मित्रों के साथ आप भविष्य में कहीं बाहर घूमने का कार्यक्रम भी बना सकते हैं।

सिंह (Leo) : आज के दिन सोच समझ के फैसले लें। जरूरी मामलों में जल्दबाजी आपके लिए घातक हो सकती है। महत्वपूर्ण फैसले लेने से बचें। जल्दबाजी आपके काम को बिगाड़ सकती है या मनचाहे परिणाम मिलने की संभावना कम हो सकती है। डिप्रेशन में जाने से बचें।

कन्या (Virgo) : आज के दिन रिश्ते में मजबूती आएगी। पुराने कामो को शुरू करेंगे। कुछ लोगों को व्यापार में लाभ मिल सकता है। आज कई चीजों को एक साथ आगे बढ़ाया जा सकता है। व्यावसायिक जीवन के साथ-साथ निजी जीवन के लिए भी दिन काफी अच्छा रहने वाला है। सेहत का पूरा ध्‍यान रखें।

तुला (Libra) : आज के दिन लेन देन के लिए अच्छा दिन है। शेयर या प्रॉपर्टी में इंवेस्टमेंट के लिए सही समय है। आपको अपने आसपास के लोगों या कुछ परिचितों से इसके बारे में संकेत मिल सकता है। आज आपको धन लाभ के अवसर भी काफी अच्छे मिल सकते हैं।

वृश्चिक (Scorpio) : आज के दिन मन विचलित रह सकता है। फिजूल खर्ची से बचे। आपका व्यवहार कुछ लोगों को आहत कर सकता है। कुछ लोगों की बातें आपको चुभ सकती हैं या किसी व्यक्ति के साथ आपकी कुछ कहासुनी हो सकती है। किसी भी मामले में आपको गुस्से में या जल्दबाजी में निर्णय नहीं लेना चाहिए।विरोधी परास्‍त होंगे।

धनु (Sagittarius) : आज के दिन उलझने बढ़ सकती है। आज आपको अपनी टीम या साथियों से काम में काफी मदद मिल सकती है। आपको कुछ लोगों से सावधान रहना होगा। आज कुछ लोग आपकी बातों का गलत अर्थ लगा सकते हैं, इससे विवाद की स्थिति बन सकती है। शारीरिक और मानसिक स्थिति ठीक नहीं दिख रही है।

मकर (Capricorn) : आज के दिन भविष्य की चिंता रह सकती है। परिस्थितियों में तेजी से बदलाव आ सकता है या आप अपने आसपास की चीजों में काफी परिवर्तन होता महसूस करेंगे।  ये आपके लिए काफी लाभप्रद रह सकता है, ऐसा गणेशजी का संकेत है। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रतिष्‍ठा का ध्‍यान रखें। व्‍यापार और प्रेम की चिंता न करें।

कुंभ (Aquarius) : आज के दिन कुछ मन में कुछ व्‍यवसायिक स्थिति उभरेगी। करियर में कुछ महत्वपूर्ण फैसले हो सकते हैं। कुछ लोग आपको अपनी सफलता का श्रेय भी देंगे और आपकी कार्यशैली की प्रशंसा भी करेंगे। कोई पुरस्कार भी मिल सकता है। अगर कोई बड़ा प्रस्ताव आपको मिल रहा है तो बिना देर किए इसे अपना लें।

मीन (Pisces) : आज के दिन भर पूरा उत्साह दिखेगा। आज का दिन मिलजुल कर काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली है। आपको पार्टनरशिप के ऑफर मिल सकते हैं। इन्हें आप आपसी सहमति और कागजी खानापूर्ति के बाद शुरू कर सकते हैं। लोग आपसे जुड़ने के लिए काफी उत्साह दिखाएंगे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 4 =