Richa

‘कुछ लोगों को नहीं था मेरी सफलता पर विश्वास’

मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्मों के अलावा बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। ऋचा चड्ढा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है। अभिनेत्री हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे- 3’ में नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और ऋचा चड्ढा के दमदार अभिनय की भी तारीफ की गई थी। हाल ही में, एक मीडिया बातचीत में ऋचा चड्ढा ने अपने शुरुआती फिल्मी करियर के बारे में बात की।

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनकी सफलता पर कोई विश्वास नहीं करता था। हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया कि कितने लोगों को तो उनकी सफलता पर विश्वास नहीं हुआ था। अभिनेत्री ने कहा कि वह उन लोगों से मिलीं, जिनके साथ उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में काम किया था। उन लोगों ने कहा, ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि आप अपने जीवन में इतना आगे तक पहुंच पाएंगी।’

ऋचा चड्ढा ने बताया, ‘उनके इस जवाब से मुझे बुरा नहीं लगा, बल्कि सुनने में अच्छा महसूस हुआ, क्योंकि वह मेरी तारीफ कर रहे थे।’ फुकरे अभिनेत्री ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में सभी के साथ मिलकर रहना बहुत जरूरी है। ऋचा चड्ढा ने कहा, ‘मैं न तो इंडस्ट्री में दोस्त बनाने जाती हूं और न ही दुश्मन। जिस के साथ काम करती हूं या नहीं किया है, सभी के साथ अच्छे से पेश आती हूं।

इंडस्ट्री में एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार रखना बहुत जरूरी है, क्योंकि साथ मिलकर ही हम अच्छे से काम कर सकते हैं।’ अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘अगर मुझे लगता है कि किसी का व्यवहार अच्छा नहीं है, तो मैं उस व्यक्ति से अलग हो जाती हूं। ऋचा चड्ढा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फुकरे 3’ में नजर आई थीं। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। यह फिल्म चार युवाओं के बीच दोस्ती के बंधन को दिखाती है,। इसमें ऋचा भोली पंजाबन की भूमिका में दिखीं। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *