‘…तो 2024 मेरा आखिरी लोकसभा चुनाव होगा’, आखिर शशि थरूर ने यह क्यों कहा?

Congress MP Shashi Tharoor, नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बड़ा बयान देकर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है। सांसद शशि थरूर ने कहा कि साल 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव उनका आखिरी चुनाव होगा। 2024 के लोकसभा चुनाव में तिरुवनंतपुरम सीट से अपनी उम्मीदवारी पर मौजूदा कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा।

अगर किसी भी स्थिति में अगर वह चुनाव लड़ते हैं तो वह इस भावना से चुनाव लड़ेंगे जैसे यह उनका आखिरी चुनाव हो।समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 2024 के चुनावों में तिरुवनंतपुरम से अपनी उम्मीदवारी पर शशि थरूर ने कहा, ‘पार्टी की उम्मीदवारी की अभी घोषणा नहीं की गई है…।

मेरा मानना है कि एक समय ऐसा आता है जब युवा लोगों के लिए जगह बनाई जाती है। राजनीति में एक कहावत है ‘नेवल से नेवर’, मुझे लगता है कि मैंने इसका उल्लंघन किया है। मैंने कभी नहीं कहा। मैंने कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरा आखिरी चुनाव है। किसी भी स्थिति में अगर मैं चुनाव लड़ने जा रहा हूं, तो मैं इस भावना से चुनाव लड़ूंगा, जैसे यह मेरा आखिरी हो।’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *