एक ही परिवार के छह सदस्यों की आग में जल कर मौत

उत्तर दिनाजपुर।  उत्तर दिनाजपुर जिले के एक परिवार की छह सदस्यों की उत्तर प्रदेश के पानीपत में आग में जलकर मौत हो गयी। यह परिवार मूल रूप से इस्लामपुर प्रखंड के गायसल 1 ग्राम पंचायत के जाकिर बस्ती क्षेत्र के निवासी हैं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पानीपत में सिलेंडर फटने से परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक दंपत्ति और उनकी दो बेटियां और दो बेटे शामिल हैं। (प्रत्येक की अनुमानित आयु) युगल का नाम मोहम्मद करीम उम्र 40 वर्ष और अफरोज बेगम 35 वर्ष। उनकी दो बेटियां रेशमा 12 साल और इशरत जहां 17 साल की हैं। दो बेटे अब्दुस 07 वर्ष और अफरान 05 वर्ष।

वे पानीपत में किराए के मकान में रहते थे। गुरुवार की सुबह करीब छह बजे जब मृतक के परिजनों को खबर मिली तो इलाके में मातम छा गया। जाकिर बस्ती के स्थानीय ग्राम पंचायत सदस्य के प्रतिनिधि कैसर इमाम ने कहा कि दंपति वहां खादी का कपड़ा बनाते थे। अचानक आग लगने से परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई। अब परिवार को चिंता है कि सभी शवों को कैसे लाया जाए।

मृतक की रिश्तेदार निकहत नेहा ने बताया कि वहां से मिली जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर से आग लगने से यह हादसा हुआ, सभी का दिल टूट गया है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि अचानक यह हादसा कैसे हो गया। करीम के पिता सुल्तान ने कहा कि उनका बेटा रोजी-रोटी कमाने के लिए पूरे परिवार के साथ पानीपत में गया था, तभी यह घटना हुई। पिछले 2 साल से वह वहीं काम करता था, त्योहारों पर ही घर आता था और फिर चला जाता था। इस घटना से उनके परिवार पर मातम छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *