सामंथा रुथ प्रभु की रोमांटिक कॉमेडी खुशी का सिंगल टीजर आउट

मुंबई। दक्षिण की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक, शाकुंतलम बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, लेकिन सामंथा रुथ प्रभु फिर से अपने दर्शकों को अपना बनाने आ रही हैं। वह वरुण धवन के साथ सिटाडेल के हिन्दी वर्जन को शूट कर रही हैं। इसमें वे प्रियंका चोपड़ा की भूमिका को दोहराती नजर आएंगी। वहीं वे दूसरी ओर अपनी तमिल फिल्म खुशी की शूटिंग फिर से शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वे विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।

7 मई को फिल्म के पहले रोमांटिक सिंगल का एक टीजर जारी किया गया और यह किसी सपने से कम नहीं लग रहा है। यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। हालांकि इसमें अभी समय है लेकिन फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं ने फिल्म के पहले सिंगल का एक टीजर जारी किया है। छोटी सी झलक में ऐसा लग रहा था कि विजय पहाड़ी की चोटी से चिल्लाकर कह रहा है कि वह कितना प्यार करता है।

जबकि सामंथा ने प्रार्थना करने के लिए बैठने के दौरान हिजाब और बुर्का पहन रखा था। विजय ने इसकी झलक शेयर करते हुए लिखा, खुशी पहला गाना। पूरा गाना 9 मई को रिलीज होगा। 23 मार्च को, विजय देवरकोंडा और सामंथा ने अपने संबंधित सोशल मीडिया पेजों पर खुशी नामक अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

खुशी शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी है। मैथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। कुछ हफ्ते पहले, सामंथा ने खुलासा किया कि वह जल्द ही फिल्म के सेट पर शामिल होंगी। फिल्म के सहायक कलाकारों में जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, वेन्नेला किशोर, लक्ष्मी, रोहिणी, अली, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और शरण्या प्रदीप शामिल हैं। छायाकार मुरली, संपादक प्रवीण पुदी और संगीतकार हेशम अब्दुल वहाब तकनीकी दल का हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *