घर लौटी सिलीगुड़ी की बेटी विश्व चैम्पियन रिचा घोष, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत में पहुंचे मेयर

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी शहर की क्रिकेट खिलाड़ी ऋचा घोष 6 महीने बाद बुधवार को घर लौट रही हैं। एयरपोर्ट पर उसके भव्य स्वागत के लिए खुद शहर मेयर व डिप्टी मेयर पहुंचे थे। अंडर-19 टी-20 विश्व कप जीतने के बाद महिला टी-20 विश्व कप में उपविजेता भारतीय टीम की सदस्य ऋचा पहले महिला आईपीएल में बेंगलुरू आरसी की ओर से खेलने के लिए स्वदेश लौटीं। व्यस्त क्रिकेट दौरे के कारण ऋचा छह महीने तक घर नहीं आईं। वह बुधवार को विश्व कप जीतने के बाद पहली बार शहर आ रही हैं।

वह आखिरी बार पिछले साल सितंबर में घर आयी थी। विश्व चैम्पियन ऋचा बुधवार को सिलीगुड़ी लौट आयीं। भारतीय टीम का यह विकेट कीपर बल्लेबाज आज सुबह बागडोगरा एयरपोर्ट पर उतरी। वहां से ऋचा खुली कार में सिलीगुड़ी के हाथी मोड़ स्थित अपने घर के लिए निकलीं। उसकी स्वागत में सिलीगुड़ी के लोग सड़कों पर आंखें बिछाये खड़े थे। बागडोगरा हवाई अड्डे पर सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव और डिप्टी मेयर रंजन सरकार ने उनका स्वागत किया।

खोरीबाड़ी ब्लॉक में 2 नये स्वास्थ्य केन्द्रों का शिलान्यास

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी महकमा परिषद के पदाधिकारी किशोरी मोहन सिंह ने बुधवार को खोरीबाड़ी ब्लॉक में 2 नये स्वास्थ्य केन्द्रों का शिलान्यास किया।खोरीबाड़ी के मदनजोत व सुबलविता में 2 नए स्वास्थ्य केंद्र का काम शुरू हो गया है। इन स्वास्थ्य केंद्रों पर करीब 31 लाख रुपये की लागत से निर्माण किया जाएगा। स्वास्थ्य केंद्रों की प्रभारी एएनएम, जीएनएम व आशा कार्यकर्ता होंगी।

इसके साथ ही खोरीबाड़ी ब्लॉक में कुल 18 स्वास्थ्य केंद्र बन गये। इस संबंध में खोरीबाड़ी ब्लॉक  स्वास्थ्य अधिकारी सफीउल आलम मलिक ने बताया कि ब्लॉक  में 11 स्वास्थ्य केंद्र हैं। नए 7 के नामों की घोषणा कर दी गई है। इनमें से 3 पर काम चल रहा है और 2 आज से शुरू हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *