सिलीगुड़ी : पत्नी-पत्नी विवाद, पति ने फंदे से लटकर की आत्महत्या

सिलीगुड़ी। एनजेपी थाना क्षेत्र के फुलबाड़ी-1 नंबर अंचल के जामुरीविटा में रहने वाले राजू सरकार नामक एक व्यक्ति ने कथित रूप से पत्नी से हुए विवाद के चलते घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एनजेपी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि फुलबाड़ी-1 नंबर अंचल के जामुरीविटा का रहने वाले राजू सरकार के साथ पंचमी की शादी नौ साल पहले हुई थी।

कुछ महीने पहले पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद पत्नी पति का घर छोड़कर अपनी आठ साल की बेटी के साथ सिलीगुड़ी के ग्वालापट्टी में चली गई थी। पत्नी करीब छह महीने से अपने पिता के घर ग्वालापट्टी में रह रही थी। बताया जा रहा है कि बुधवार को राजू अपनी पत्नी और बेटी से मिलने गए थे। आरोप है कि इस दौरान पत्नी के घरवालों ने राजू के साथ मारपीट किया। जिससे आहत राजू उसी रात घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

आज सुबह घरवालों ने राजू का फंदे से लटकता शव देखा। जिसके बाद घटना की सूचना एनजेपी थाने की पुलिस को दी। सूचना पर एनजेपी थाने की पुलिस मौके पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। दूसरी ओर, राजू के परिवार ने एनजेपी पुलिस थाने में राजू की पत्नी और उसके परिवार के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *