सिलीगुड़ी : ऑनलाइन सेक्स रैकेट सप्लायर गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। ऑनलाइन सेक्स रैकेट सप्लायर काफी समय से फरार चल रहा था। गुरुवार दोपहर को सिलीगुड़ी महिला थाने की पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया गया है। महिला का नाम ललिता बर्मन उर्फ चंदना है। बताया जाता है कि चंदना मोबाइल फोन के जरिए तस्वीरों का आदान-प्रदान करती थी व सेक्स रैकेट चलाती थी। दिसंबर 2022 को सिलीगुड़ी महिला थाना की पुलिस को मामले का पता चला।

पुलिस ने छानबीन पर उतरकर चंदा शाह, मिजानूर इस्लाम और सम्राट सरकार को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना की जांच के बाद महिला थाने की पुलिस ने दो महीने बाद इस रैकेट के सरगना अखिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। ऑनलाइन सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड। आरोपी अखिलेश कुमार से पूछताछ के बाद ललिता बर्मन उर्फ चंदना का नाम सामने आया।

ललिता उर्फ चंदना इसी गिरोह के लिए लड़कियों की आपूर्ति करती थी। उसके बाद महिला थाने की पुलिस ने ललिता की तलाश शुरू की। गुरुवार को ललिता बर्मन उर्फ चंदना को दुर्गानगर के वार्ड नंबर 40 में एक किराए के घर से गिरफ्तार किया गया। महिला को आज सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया। उसे पुलिस रिमांड पर मांगा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *