सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस अंतर्गत भक्ति नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर अभियान चलाकर प्रतिबंधित मादक पदार्थों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सिलीगुड़ी के पीसीएम बस टर्मिनल के सामने से राकेश साह नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया। बताया जाता है राकेश पीसीएम बस टर्मिनस के सामने प्रतिबंधित दवाओं की आपूर्ति करने आया था। तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा। बुधवार को उसे जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा।

उत्तर बंगाल में ठंड का प्रकोप, कोहरे की आगोश में जलपाईगुड़ी शहर

जलपाईगुड़ी । नए साल के साथ ही उत्तर बंगाल में ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। बुधवार को पूरे उत्तर बंगाल में कड़ाके की ठंड देखी गयी। पूरा जलपाईगुड़ी शहर सुबह से ही कोहरे की आगोश में है। कंपकंपाती ठंड के कारण सड़कों पर लोग कम नजर आ रहे हैं। लोग खुद को गर्म कपड़े में लिपटा रखा है। कहीं कहीं अलाव जलाकर लोग खुद को गर्म करने की कोशिश करते नजर आये।

मालदा में खुले आम सड़क पर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, मामले में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

मालदा । कालियाचक में खुले आम सड़क पर एक व्यवसायी को गोली मारकर हत्या करने की घटना के सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को पुलिस ने तीन लोगों को मालदा कोर्ट में पेश किया। गौरतलब है कि कालियाचक थाना क्षेत्र के महेशपुर चतरा स्टेट हाईवे क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर बीते गुरुवार की रात काफी तनाव हो गया था। बदमाशों की फायरिंग में सोहेल शेख (28) नाम के कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि बाइक से घर लौट रहे बदमाशों ने योजना के अनुसार व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक रुपये-पैसे के लेन-देन को लेकर यह घटना हुई होगी। पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में छापेमारी की जा रही है। उधर, जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का मानना है कि तीन लोगों की गिरफ्तारी से हत्याकांड का जल्द खुलासा होगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + nineteen =