सिलीगुड़ी : मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने की आत्महत्या

सिलीगुड़ी। मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने बीती रात घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। घटना नक्सलबाड़ी के पहाड़गुमिया चाय बागान इलाके के दमदमा बड़ा लाइन की है। मृतक का नाम समीर नाग (32) है। चाय बागान का श्रमिक था। मृतक के परिजनों के अनुसार, समीर काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार था। इससे पहले भी कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

कल घर खाली होने पर समीर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से इलाके में मातम छाया हुआ है। नक्सलबाड़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया। पुलिस आगे की करवाई में जुट गई है।

विश्व मधुमेह दिवस पर निकाली गई रैली

Slgnews14 नवंबर विश्व मधुमेह दिवस मनाया जाता है। इस अवसर पर सिलीगुड़ी में जागरूकता संदेश के साथ चिकित्सकों और खेल जगत से जुड़े हस्तियों ने एक रंगारंग रैली निकाली। इस रैली में शामिल सीमा सुक्षा बल (बीएसएफ) के बैंड ने सभी का दिल जीत लिया। रैली महानंदा ब्रिज के नीचे से होते हुए हाशमी चौक पर पहुंचकर समाप्त हुई। रैली में शामिल विशिष्ट चिकित्सक डॉ. शंख सेन ने कहा कि मधुमेह से छुटकारा पाने का एक तरीका है। जिसके लिए रोगी को जागरूक, नियमित व्यायाम, खान-पान और धूम्रपान बंद करने से ही इससे छुटकारा संभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *