Mrunalthakurbadshah

मृणाल ठाकुर के साथ अफेयर वाली खबर पर बादशाह ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई। शिल्पा शेट्टी की पार्टी के दौरान बादशाह और मृणाल ठाकुर का नाम आपस में जोड़ा जा रहा था। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे जिसमें बादशाह को मृणाल के साथ देखा गया था और लोगों ने बातें करना शुरु कर दिया था। सोशल मीडिया पर लोग उनके अफेयर की बात कर रहे थे। अब इस पूरे मामले सिंगर और रैपर बादशाह ने चुप्पी तोड़ी है।

उन्होने मृणाल ठाकुर को डेट करने वाली बात पर एक इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर स्टेटमेंट जारी किया है। इसका मकसद सबकुछ क्लियर करना था कि ऐसा कुछ नही है और सबकुछ अफवाह है। इनडायरेक्टली बादशाह ने लिखा, “डियर इंटरनेट, आपको एक बार फिर निराश करने के लिए खेद है लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है।”

इसके बाद लोग लगातार बात कर रहे हैं। हालांकि ये भी सही है कि सोशल मीडिया पर लोग अक्सर इस तरह की बातें करते हैं जो कि चौकाने वाली होती हैं। मृणाल ठाकुर की बात करें तो उन्होने इस मामले में अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Bollywwod Newsमृणाल को लेकर पहली बार है जब इस तरह की कोई अफवाह सामने आई है। देखना होगा कि वो इसको लेकर क्या कहती है। हालांकि मृणाल और बादशाह ने पहले काम किया हुआ है और दोनों को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

वर्कफ्रंट पर मृणाल ठाकुर फिल्म पिप्पा को लेकर चर्चा में हैं और इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आने वाले हैँ। ऐसा कहा जा रहा है ये प्रोजेक्ट शानदार होगा। बादशाह भी कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और विवादों से उनका नाता जुड़ रहा है। अपने एक गाने को लेकर वो हनी सिंह के फैंस के द्वारा ट्रोल किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *