सिलीगुड़ी : चौधरी परिवार के शीतला माता पूजा की 50 वीं वर्षगांठ

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के सूर्यनगर प्रीतिलता रोड निवासी चौधरी परिवार के शीतला पूजा की यह 50 वीं वर्षगांठ है। इस अवसर पर रंगारंग शोभायात्रा के माध्यम से शीतला मां की मूर्ति लाकर धूमधाम से पूजा की गई। डाक-ढोल के साथ आसपास की महिलाओं ने लाल पाड़ साड़ी में इस शोभायात्रा में हिस्सा लिया।

इस साल चौधरी परिवार शीतला मां पूजा की 50वीं वर्षगांठ मना रहा है। परिवार और पड़ोसियों के बीच माता की पूजा को लेकर सुबह से ही उत्साह का माहौल है। पूजा सम्पन्न होने के बाद दोपहर को भक्तों के बीच प्रसाद वितरण किया गया।

आर्य समिति क्लब के 75वें वर्ष उत्सव के तहत तीन दिवसीय सिलीगुड़ी क्विज फेस्टिवल शुरू

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के देशबंधु पाड़ा स्थित आर्य समिति क्लब के 75वें वर्ष के उत्सव के तहत आज से तीन दिवसीय सिलीगुड़ी क्विज फेस्टिवल शुरू हो गया है। सिलीगुड़ी क्विज क्लब के सहयोग से इस इंटर स्कूल क्विज में अंग्रेजी और बंगाली माध्यम के कुल 70 स्कूलों के बीच प्रतियोगिता की शुरुआत हुई है। 12 विभिन्न श्रेणियों के विभिन्न प्रश्नों वाली इस क्विज प्रतियोगिता का उद्घाटन डिप्टी मेयर रंजन सरकार ने किया।

4 नंबर बोडो चेयरमैन जयंत साहा, वार्ड नंबर 30 के पूर्व पार्षद स्वपन दास, वार्ड नंबर 27 के पार्षद प्रशांत चक्रवर्ती समारोह में उपस्थित हुए। दीप प्रज्ज्वलित कर क्विज प्रतियोगिता की घोषणा करने के बाद आर्य समिति के सचिव राणा दे सरकार ने क्विज में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों से कहा कि क्विज मास्टरों का निर्णय ही अंतिम माना जायेगा। उन्होंने कहा कि आर्य समिति शहर का सबसे पुराना क्लब है इसे रक्षा करने की जिम्मेदारी शहरवासियों की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *