द गॉन गेम 2 में श्रिया पिलगांवकर के साथ फिर से जुड़ने को लेकर उत्साहित श्वेता त्रिपाठी

मुंबई। अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी वेब सीरीज ‘द गॉन गेम’ के दूसरे सीजन में अपनी दोस्त श्रिया पिलगांवकर के साथ फिर से नजर आने वाली हैं। दोनों अभिनेत्रियों ने शो के पहले सीजन के साथ-साथ ‘मिर्जापुर’ सीजन एक में भी साथ काम किया था। श्वेता ने कहा, “मैं श्रिया को हमेशा की तरह महसूस करने के लिए जानती हूं। हम पहली बार मिले क्योंकि हम दोनों ने एक साथ थिएटर किया था। थिएटर ही कारण था कि हम ‘मिजार्पुर’ के लिए कास्ट होने से पहले एक-दूसरे को कैसे जानते थे।”

उन्होंने कहा “मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि जब मैं उनसे पहली बार मिला था, वह हमारे कॉमन फ्रेंड हुसैन दलाल द्वारा लिखित ‘ये जवानी है दीवानी’ की स्क्रीनिंग पर थी। इसके अलावा जो चीज हमारे बंधन को और ज्यादा दिलचस्प बनाती है। एक छोटी सी सामान्य बात – वह है गुड्डू और बबलू से पहले कास्ट किया गया था, गोलू और स्वीटी (‘मिजार्पुर’ में वे जो किरदार निभाते हैं) को कास्ट किया गया था!” श्वेता ने ‘मिजार्पुर’ को श्रेय दिया और कहा कि इसने उनके बंधन को ‘बढ़ाया’, और वे धीरे-धीरे ‘अद्भुत दोस्त’ बन गए।

श्वेता ने कहा “फिर आया ‘द गॉन गेम’ और दुर्भाग्य से लॉकडाउन के कारण, हम एक-दूसरे को बहुत याद करेंगे क्योंकि पूरा शो वस्तुत: शूट किया गया था। अब, मैं उत्साहित हूं क्योंकि हम आखिरकार शो के लिए एक साथ व्यक्तिगत रूप से शूटिंग करेंगे और मैं कर सकती हूं। उसके बायो बबल में शामिल होने का इंतजार न करें।”‘द गॉन गेम’ निखिल भट द्वारा निर्देशित एक भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब श्रृंखला है और इसमें संजय कपूर, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर और अर्जुन माथुर ने अभिनय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *