Digha jagannath temple1

शुभेंदु ने कहा – “कटमनी के रुपयों से दीघा में बन रहा है जगन्नाथ धाम”

Kolkata Hindi News, पूर्व मेदिनीपुर। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने दीघा के जगन्नाथ मंदिर को लेकर तृणमूल कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि कटमनी के पैसे से दीघा में जगन्नाथ धाम बन रहा है।

”इस बार मोदी जी को 400 पार करना ही होगा क्योंकि मोदी जी ने हमें राम मंदिर दिया है और दीघा में जो हो रहा है वो कोई मंदिर नहीं है।

जगन्नाथ धाम एक सांस्कृतिक केंद्र है जिसका नाम भगवान जगन्नाथ के नाम पर रखा गया है। सरकारी पैसे में किसी भी धर्म के लिए कोई जगह नहीं है। हमने अयोध्या में जो मंदिर बनाए हैं, वे सभी हिंदुओं के पैसे से बनाए गए हैं और यहां चोर ममता, केएमडीए के साथ 50 प्रतिशत कट मनी खाकर।

Digha-Jagannath-templeबॉबी हकीम कट मनी खाकर, यहां 180 करोड़ रुपए खर्च कर रहे हैं। जहां गांव में पानी नहीं है, शौचालय नहीं है, जल निकासी की व्यवस्था नहीं है! किसानों को कोई सुविधा नहीं है। वहां 180 करोड़ रुपये से एक सांस्कृतिक केंद्र बनाया है। हम हिंदू ऐसी जगहों पर पूजा नहीं करते हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *