शुभेन्दु ने तूफान प्रभावितों के राहत और बचाव कार्य पर उठाये सवाल

Kolkata Hindi News, कोलकाता। जलपाईगुड़ी में तूफान से काफी तबाही हुई है, 5 लोगों की मौत होने के साथ ही सैकड़ों लोग घायल हुए है। कई परिवारों ने अपने प्रियजनों को भी खो दिया है, लेकिन इसके बावजूद नेताओं के द्वारा इस पर राजनीती की जा रही है। राज्य विपक्षी पार्टी के नेता शुभेन्दु अधिकारी ने राहत और बचाव कार्य कार्य पर सवाल उठाया है।

उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी में तूफान से प्रभावितों के मदद कम हो रही है, फोटो सेशन ज्यादा चल रहा है। इस घटना की खबर मिलने के बाद ममता बनर्जी रविवार रात विशेष विमान से उत्तर बंगाल पहुंचीं। चक्रवात से तबाह जलपाईगुड़ी में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर राजनीतिक हलचल तेज है।

रात में ममता बनर्जी के आने को लेकर राज्य के विपक्षी नेता शुभेन्दु  अधिकारी ने कहा रात को जाने की कोई जरूरत नहीं थी। मालबाजार में जब नदी में अचानक से बाढ़ आयी थी, तो मुख्यमंत्री 21 दिन बाढ़ आयी थी।

अभी चुनाव है, इसलिए विशेष विमान से आयी है, वह आज भी आ सकती थी, उन्होंने ने राज्य के मौसम विभग पर भी सवाल उठाना और कहा कि प्राकृतक आपदा के विषय में पहले क्यों नहीं जानकारी दी गई।

विपक्षी नेता शुभेन्दु ने कहा, ‘मुख्यमंत्री को वोट-धर्म के बजाय राजधर्म का पालन करना चाहिए। हमें कमर्शियल फ्लाइट के लिए इंतजार करना चाहिए था।’ वह चार्टर्ड फ्लाइट से क्यों गई क्योंकि चुनावी बांड में तृणमूल को काफी पैसा मिला है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *