जलपाईगुड़ी में तबाही के बाद पीड़ितो से मिलीं सीएम ममता बनर्जी

पीड़ितो को हर संभव मदद का दिया आश्वासन

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी में कई जगहों पर तूफान, तेज बारिश और ओलावृष्टी ने काफी तबाही मचाई है, जिससे नागरिकों का काफी नुकसान हुआ है। राज्य की सीएम ममता बनर्जी रविवार रात को ही इलाके का जायजा लेने पहुंचीं और घायलों से अस्पताल में मुलाकात की। साथ ही सीएम ने कहा कि हम नुकसान से वाकिफ है और प्रशासन हर तरह की मदद के लिए खड़ा है।

बता दें कि इस तूफ़ान और बारिश में कई लोगों के घर टूट गए.तो कई नागरिकों का काफी नुकसान हुआ है। इस घटना में 5 लोगों की मौत भी हो गई और 100 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए ।जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में 46 लोगों का इलाज चल रहा है।

रविवार को तूफान दोपहर करीब साढ़े तीन बजे आया और लगभग 10 मिनट चला. जिस में लाखों पेड़ उखड़ गए और घर क्षतिग्रस्त होगए. इस तूफान से 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं 100 लोगों के घायल होने की खबर है।

CM Mamata Banerjee met the victims after the devastation in Jalpaiguri.

हालांकि पहले रविवार को जलपाईगुड़ी की जिला मजिस्ट्रेट शमा परवीन ने कहा था कि अब तक चार लोगों की मौत हो गई है, मृतकों की पहचान द्विजेंद्र नारायण सरकार (52), अनिमा रॉय (49), जोगेन रॉय (70) और समर रॉय (64) के रूप में हुई।

जबकि अब खबर सामने आई है कि तूफान से एक महिला की भी मौत हो गई है । मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि एक आपदा आई, जिससे कई घर क्षतिग्रस्त हो गए और पांच लोगों की मौत हो गई। दो की हालत गंभीर है।

मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि प्रशासन मौके पर मौजूद है और हर जरूरी सहायता दी जा रही है । सरकार पीड़ितों की मदद के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है । प्रशासन जरूरतमंद लोगों के साथ खड़ा रहेगा. साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि जो नुकसान हुआ है उससे हम वाकिफ हैं और सबसे बड़ी क्षति जो हुई है वो जानमाल की हानि है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *