‘चेन्नई स्टोरी’ में अभिनय करेंगी श्रुति हासन

मुंबई। भारत-यूके सह-निर्माण फिल्म ‘चेन्नई स्टोरी’ में अभिनेत्री श्रुति हासन मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्‍म को लेकर उन्होंने कहा कि वह सांस्कृतिक रूप से निहित कहानी को अंतरराष्ट्रीय दर्शकों तक ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

श्रुति ने कहा, “चेन्नई से आने वाली एक कहानी जो चेन्नई की विविधता और विशिष्टता को दर्शाती है, फिल्‍म के साथ सहयोग करना मेरे लिए बहुत खास है, मैं अंतरराष्ट्रीय सहयोग के माध्यम से वैश्विक और जड़ वाली कहानियों को बताने का अनुभव करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक श्रुति को भारत के विभिन्न भाषा फिल्म उद्योगों में अभिनय का श्रेय प्राप्त है। 2023 में वह भारत की साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक “सालार” में प्रमुख भूमिकाओं में से एक थीं और उन्होंने ब्रिटिश थ्रिलर ‘द आई’ का नेतृत्व किया। 2019 में यूएस सीरीज ‘ट्रेडस्टोन’ में उनकी अहम भूमिका थी।

टिमेरी एन. मुरारी के 2004 के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास ‘द अरेंजमेंट्स ऑफ लव’ पर आधारित, ‘चेन्नई स्टोरी’ वेल्स और भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें हासन एक साहसी निजी जासूस व्यक्ति अनु की महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।

यह भूमिका पहले सामंथा रुथ प्रभु द्वारा निभाई जानी थी जो अब स्वास्थ्य कारणों से एक साल का विश्राम ले रही हैं।कलाकारों में विवेक कालरा भी शामिल हैं, जो ‘ब्लाइंडेड बाय द लाइट’ में मुख्य भूमिका में थे और वर्तमान में नेटफ्लिक्स डकैती थ्रिलर ‘लिफ्ट’ में हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/actress-ruchika-maheshwari-is-fulfilling-her-mothers-dream/

यह फिल्म बाफ्टा विजेता फिलिप जॉन ‘डाउटन एबे ‘ द्वारा लिखित और निर्देशित है और ब्रिटिश श्रीलंकाई अभिनेता निम्मी हरसगामा द्वारा सह-लिखित है, जिन्होंने फनी बॉय चेन्नई स्टोरी में मुख्य भूमिका निभाई थी, यह एक अंग्रेजी भाषा की फिल्म है।

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार सुनीता ताती ने कहा, ”अपने तमिल मूल से लेकर वैश्विक अपील तक के बीच सहजता से पार पाने की श्रुति की क्षमता उन्हें एक बहुमुखी अभिनेत्री और एक वैश्विक संगीतकार के रूप में स्थापित करती है। वह चेन्नई स्टोरी के हर पहलू का प्रतिनिधित्व करती हैं, जो वर्तमान युवा भारतीय पीढ़ी का सच्चा प्रतिबिंब है।”

जॉन ने कहा, “मैं अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली श्रुति के साथ मिलकर चेन्नई और कार्डिफ दो जीवंत और बहुसांस्कृतिक शहरों में स्थापित एक भावनात्मक कहानी पर रोमांचित हूं।

बॉलीवुड की अन्य खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/it-is-important-to-have-strong-acting-skills-dolma-thakur/

”बीएफआई के सहयोग से यह फिल्म अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्माण में एक नया सहयोग लाती है, साथ ही नए खोजे गए वेल्स और भारत को बड़े पर्दे पर लाती है।”

डोमिनिक राइट निर्माता और रिपल वर्ल्ड पिक्चर्स के संस्थापक राइट ने कहा, “हम इस बात से रोमांचित हैं कि बहु-प्रतिभाशाली श्रुति हासन इस प्रतिष्ठित बीएफआई समर्थित यूके-भारत सह-प्रोडक्शन फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गई हैं।

श्रुति भूमिका में एक रोमांचक प्रामाणिक समकालीन धार लाती हैं और उभरते ब्रिटिश स्टार विवेक कालरा के साथ भूमिका निभाना इस वास्तविक मूल क्रॉस-सांस्कृतिक रोमांटिक कॉमेडी में प्रभावशाली होगा, हमारा मानना है कि दुनिया भर के दर्शक इसे पसंद करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *