श्रुति हासन ने ‘मेंटल हेल्थ’ को लेकर रखी अपनी बात

मुंबई। अभिनेत्री श्रुति हासन ने उस रिपोर्ट का खंडन किया है जिसमें दावा किया गया है कि वह ‘मेंटल हेल्थ’ के कारण ‘वाल्टेयर वीरैय्या’ कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थीं। के.एस. रवींद्र द्वारा निर्देशित, फिल्म में श्रुति के साथ चिरंजीवी, रवि तेजा और कैथरीन ट्रेसा हैं। अभिनेता-राजनेता कमल हासन की बेटी ने साझा किया कि उन्हें वायरल बुखार था, जिसके कारण उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग नहीं लिया। कई मीडिया रिपोटरें के सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, जिसमें दावा किया गया था कि श्रुति हासन को ‘मानसिक समस्याएं’ हैं और उनका इलाज चल रहा है।

अभिनेत्री ने जबाव देते हुए लिखा, “ठीक है, तो यह रही बात, इस तरह की गलत सूचना और इस तरह के विषयों का अत्यधिक नाटकीयता या फिलपेंट हैंडलिंग जो लोगों को बनाता है। मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने से डर लगता है क्या? यह काम नहीं करता।” आगे अभिनेत्री ने लिखा, “मैं हमेशा एक मानसिक स्वास्थ्य अधिवक्ता रहूंगी, मैं हमेशा सभी पहलुओं में खुद की देखभाल करने को बढ़ावा दूंगी।

ओह, और मुझे वायरल बुखार था, इसलिए अपने आप पर काबू पाने की कोशिश करें और जब तक आप इस पर हों, कृपया एक चिकित्सक से बात करें। वास्तव में, कृपया ऐसा करें।” ‘वाल्टेयर वीरैय्या’ 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है। तेलुगू मूल और डब हिंदी संस्करण एक ही दिन रिलीज होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *