‘बॉडी शेप’ पर Shriya Saran के जवाब ने कर दी थी बोलती बंद

मुंबई। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) आज आपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 11 सितंबर 1982 को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हुआ। दरअसल, अपनी एक फिल्म की प्रमोशन के दौरान पत्रकार ने एक्ट्रेस के ‘बॉडी शेप’ को लेकर सवाल किया था कि ‘इंडस्ट्री में इतने साल बिताने के बाद भी इतने सार एक्टर-एक्ट्रेसेस के बीच बीच आप खुद को कैसे मेंटेन रख पाती हैं?’

इस सवाल का श्रिया सरन (Shriya Saran) ने ऐसा करार जवाब दिया था कि पत्रकार की बोलती बंद हो गई थी। श्रिया सरन ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘मैं आपके इस सवाल का जवाब तब दूगी जब तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के हर स्टार से ये पूछेंगे’। इसके बाद पत्रकार कहता है कि ‘मैं तो आपकी तारीफ कर रहा हूं’, जिसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘ये कैसी तारीफ है? मां होने के बाद भी आप खूबसूरत हैं’।

श्रिया सरन ने कई हिट साउथ फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 2001 में आई तेलुगु फिल्म ‘इश्तम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसके बाद उन्होंने ‘थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम’, ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं।

श्रिया सरन ने अपने दम पर इंडस्ट्री में कदम रखे और अपने दमदार अभिनय के दम पर अपनी इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी शानदार पहचान बनाई। आज के समय में श्रिया सरन की फैन फॉलोइंग किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आखिरी बार उनको हिंदी बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *